scriptदरिंदा बाप – कलेजे के टुकड़े का कत्ल, 11 माह के मासूम बेटे को दीवार पर पटककर मार डाला | killer father - Innocent son killed in katni | Patrika News

दरिंदा बाप – कलेजे के टुकड़े का कत्ल, 11 माह के मासूम बेटे को दीवार पर पटककर मार डाला

locationजबलपुरPublished: Aug 02, 2018 01:03:22 pm

Submitted by:

deepak deewan

कलेजे के टुकड़े का कत्ल

killer father - Innocent son killed in katni

killer father – Innocent son killed in katni

जबलपुर। इससे बढकऱ हैवानियत भला और क्या होगी? कटनी में एक लोमहर्षक हत्याकांड सामने आया है। यहां एक बाप ने अपने ही कलेज के टुकड़े का खून कर दिया। अपने 11 साल के मासूम बेटे को दीवार पर पटक दिया जिससे उसकी मौत हो गई। 11 माह के इस मासूम बच्चे का नाम कार्तिक था। मासूम की ऐसी मौत की खबर सुनकर हर कोई कांप उठा। अब पुलिस मौके पर पहुंच गई है। सूत्रों के अनुसार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दीवार पर दे मारा
कटनी के स्लीमनाबाद थाना के अंतर्गत एक गांव में यह दुर्दांत हत्याकांड हुआ। स्लीमनाबाद थाना अंतर्गत ग्राम उत्तमपुर टिकरी में एक पिता ने अपने बेटे की हत्या कर दी। जिस मासूम की हत्या की गई उसने अपने जीवन का पहला वसंत भी पूरा नहीं किया था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हत्या का आरोपी पिता पुस्सू कोल बहुत गुस्सैल स्वभाव का है। उसने गुस्से में ही आकर अपने बेटे की निर्मम हत्या कर दी। उसने 11 माह के बेटे को हाथ पकडकऱ उठाया और दीवार पर दे मारा। बेचारे मासूम ने वहीं दम तोड़ दिया।

देर रात की शिकायत
मामले की जानकारी पुलिस को तब मिली जब बेटे की मौत पर बिलखती पत्नी थाने में पति की शिकायत दर्ज कराने पहुंची। घटना के बाद रात करीब 12 बजे मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। टीआई सुधाकर बारस्कर ने बताया कि आरोपी शराब के नशे में चूर था। हालांकि पुलिस ने अब तक आरोपी की गिरफ्तारी का खुलासा नही किया है।

पत्नी से विवाद के कारण गुस्सा गया पति
आरोपी 36 साल का है। उसका अपनी पत्नी रोशनी कोल से गत शाम 5 बजे किसी बात पर विवाद हो गया था। पिता ने विवाद के बीच अपने 11 माह के बेटे का हाथ पकडकऱ उसे दीवार में पटक दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो