बीवी ने करा दी डाक्टर की हत्या, 23 साल की बेटी पर लगा संगीन इल्जाम, ऐसे खुला राज

बीवी ने करा दी डाक्टर की हत्या, 23 साल की बेटी पर लगा संगीन इल्जाम, ऐसे खुला राज

deepak deewan | Publish: Sep, 05 2018 12:56:21 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

डाक्टर की हत्या, 23 साल की बेटी पर लगा संगीन इल्जाम

जबलपुर. शहर के एक डाक्टर की उसके घर में ही हत्या हो गई। इस हत्याकांड से पूरे शहर में हडक़ंप सा मच गया। इस सनसनीखेज मामले की जब पुलिस ने पड़ताल करनी शुरु की तो कई चौंकानेवाले राज उजागर हुए। डाक्टर की हत्या की परतें एक-एक कर खुलते गईं। पुलिस के अनुसार डाक्टर की हत्या के लिए लाखों रुपए की बात हुई थी।डाक्टर की हत्या के इस मामले में सबसे चौंकानेवाली बात यह थी कि उसकी बीवी ने ही यह हत्या कराई थी। अब पुलिस ने इस मामले में एक और राजफाश किया है।


डॉक्टर शफात उल्लाह की हत्या में 23 साल की बेटी भी आरोपित

भंवरताल स्थित कृतिका अपार्टमेंट में 12 जून को क्षेत्रीय संचालक (स्वास्थ्य सेवाएं) विभाग में लीगल सेल के नोडल अधिकारी डॉ. शफात उल्लाह (51) की हत्याकांड में 75 दिन बाद पुलिस ने 23 वर्षीय बेटी को भी आरोपित बनाया है। साक्ष्यों के वैज्ञानिक परीक्षण के आधार पर बेटी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ हत्या और साक्ष्य छिपाने में मां और अन्य आरोपितों के साथ शामिल होने का प्रकरण दर्ज किया गया।


पुलिस को भटकाया
एसपी अमित सिंह ने बताया, इस हाइप्रोफाइल हत्याकांड में डॉक्टर की बेटी शुरू से ही पुलिस को भटकाती रही। जबकि उसे सबकुछ पता था। डॉ. शफात उल्लाह की हत्या को पहले लूट दिखाने की कोशिश की गई थी। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और मोबाइल पर पुलिस ने बाद में उसकी पत्नी आयशा, भतीजी नंदनी, उसके पति पवन शर्मा और गुजरात में सुरक्षा गार्ड रह चुके राजेंद्र मालवीय और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया था।


आरोपितों को दिए हजारों रुपए
पुलिस ने मामले में जिन लोगों को गिरफ्तार किया उनसे कड़ी पूछताछ के बाद तमाम राज उजागर हो गए थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डाक्टर की हत्या के लिए लाखों रुपए की बात हुई थी। 50-50 हजार की सुपारी देकर राजेंद्र और नाबालिग द्वारा हत्या कराई गई थी।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned