scriptमजदूर ने कर ली आत्महत्या, आर्थिक तंगी के चलते नहीं करा पा रहा था बीमार पिता का इलाज | Laborer Munna committed suicide due to financial constraints | Patrika News

मजदूर ने कर ली आत्महत्या, आर्थिक तंगी के चलते नहीं करा पा रहा था बीमार पिता का इलाज

locationजबलपुरPublished: Oct 26, 2021 11:00:57 am

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-पनागर थाने के कंदराखेड़ा का था रहने वाला-जहरीला पदार्थ खा कर दे दी जान

crime (symbolic photo)

crime (symbolic photo)

जबलपुर. जिले के पनागर थाना क्षेत्र के कंदराखेड़ा इलाके से एक दर्दनाक खबर आई है। सूचना के मुताबिक इलाके के 45 वर्षीय युवक मुन्ना चौधरी ने जहरीला पदार्थ खा कर जान दे दी है। बताया जा रहा है कि मुन्ना मजूरी करता था, उसकी आर्थिक हालत इतनी खराब थी कि वो बीमार पिता का इलाज भी नहीं कर पा रहा था। इसे लेकर वह काफी तनाव में रहने लगा। फिर उसने आत्महत्या कर ली।
पनागर थाना प्रभारी आरके सोनी का कहना है कि कंदराखेड़ा इलाके के ही निवासी मुन्ना के बहनोई रघुनाथ प्रसाद चौधरी को ग्रामीणों ने मुन्ना के जहरीला पदार्थ पीने की सूचना दी। ग्रामीणों की सूचना पर रघुनाथ मुन्ना के घर पहुंचा तो वह तड़प रहा था। ऐसे में 108 एंबुलेंस की सहायता से रघुनाथ ने मुन्ना को पनागर के शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। परिवार के लोग मुन्ना को लेकर मेडिकल पहुंचे तो डॉक्टरों ने प्राथमिक परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।
थाना प्रभारी ने बताया कि संभवत: पिता की बीमारी व आर्थिक तंगी से त्रस्त होकर मुन्ना ने आत्महत्या कर ली। फिलहाल मर्ग कायम कर प्रकरण की विवेचना की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो