आधी रात को गांव के बाहर उतार दिया महिलाओं, लड़कियों को, वीडियो में देखें सुबह से मचा हंगामा

Lalit Kumar Kosta | Publish: Sep, 03 2018 02:15:33 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

आधी रात को गांव के बाहर उतार दिया महिलाओं, लड़कियों को, वीडियो में देखें सुबह से मचा हंगामा

जबलपुर। एनएच 7 धनगवां बायपास पर सोमवार को आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर बैठ गए। ग्रामीणों ने बायपास से गुजरने वाली बसों को रोककर उनका परिचालन बंद कर दिया। आक्रोशित ग्रामीण बसों को बायपास से जगह गांव के अंदर से ले जाने की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। जिसको लेकर तनाव की स्थिति बन गई। बायपास पर जाम लग गया। मामले की खबर लगते ही सिहोरा पुलिस मौके पर पहूँची और ग्रामीणों को समझाया कि वह अपनी शिकायत बस मालिकों से करें। काफी देर समझाइश के बाद आक्रोशित ग्रामीण माने।

READ MORE- बड़ी खबर: आधी रात को लुटी ट्रेन, हथियारबंद लुटेरों ने दिया वारदात को अंजाम
ये है पूरा मामला -
जबलपुर और कटनी जाने वाली बस वाले अपने नंबर के फेर में दिन हो या रात धनगवा के बाहरी छोर में रात में महिलाओं और लड़कियों को उतारने देते हैं। अंधेरा लग जाने से बस वाले धनगँवा ग्राम मे जाते नही महिलाओ की सुरक्षा का भी बस वालो को ख्याल नही है। कोई घटना होने से कौन जवाबदार होगा। महिला सवारियां यदि कुछ बोलती हैं तो उनसे चालक और परिचालक अपशब्द बोलते हैं। जिसको लेकर ग्रामीणों ने बायपास पर बसों के पहिए रोक दिए और जाम लगा दिया।

READ MORE- यात्रियों से खचाखच भरी बस उफनते नाले के पास पलटी

बन गई हंगामे की स्थिति, मौके पर पहूँची पुलिस-
आक्रोशित ग्रामीणों ने जबलपुर से कटनी जा रही बस क्रमांक एमपी 20 पीए 0541 को रोक दिया और सड़क पर बैठकर नारेबाजी शुरू कर दी। जिससे हंगामे की स्थिति बन गई। रोड पर जाम लगने से पीछे खड़ी अन्य बसों भी खड़ी हो गईं। इस बीच बायपास पर जाम लगने की खबर सिहोरा पुलिस को मिली । मौके पर पुलिस ने ग्रामीणों को समझाया कि बस मालिक ओर ऑपरेटर को लिखित शिकायत दें, तब ग्राम वासी माने।

READ MORE- घर से निकला था डेंगू का लार्वा मारने, खुद हो गया शिकार

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned