script#MeToo movement लडक़ी का वीडियो वायरल, पहले किया बलात्कार फिर बीच सडक़ पीटा | ladki ka video viral hua rape ke bad | Patrika News
जबलपुर

#MeToo movement लडक़ी का वीडियो वायरल, पहले किया बलात्कार फिर बीच सडक़ पीटा

लडक़ी का वीडियो वायरल, पहले किया बलात्कार फिर बीच सडक़ पीटा
 

जबलपुरOct 13, 2018 / 09:24 am

Lalit kostha

Rape with women police in Rewa

Rape with women police in Rewa

जबलपुर। अधारताल थाना क्षेत्र में बलात्कार पीडि़त के साथ आरोपितों के बेरहमी से मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद हडक़म्प मच गया। आरोपितों पर कार्रवाई की मांग को लेकर पीडि़त के साथ ही कुछ अधिवक्ता शुक्रवार को एसपी कार्यालय पहुंचे। उन्होंने महाराजुपर के कपड़ा व्यापारी की करतूत की वीडियो रेकॉर्डिंग एसपी को सौंपी। एसपी अमित सिंह ने वीडियो की जांच कराकर आरोपितों के विरुद्ध उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

news facts

बलात्कार पीडि़त को आरोपितों ने सडक़ पर पीटा, वीडियो वायरल
एसपी कार्यालय पहुंचे पीडि़त, महाराजपुर के कपड़ा व्यापारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग
एसपी को सौंपी शिकायत में बताया गया कि अधारताल थाना क्षेत्र में रहने वाली 18 वर्षीय युवती महाराजपुर में कपड़ा कारोबारी विशाल ननकानी की दुकान पर काम करती थी। 11 मार्च, 2018 को आरोपित ने उसे गोदाम में बुलाया और बलात्कार किया। इसका चुपके से वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल कर उसे बदनाम करने की धमकी देकर कारोबारी ने उसे अकेले में मिलने बुलाया, तो वह अपने साथ बुआ को भी ले गई। इस पर कारोबारी नाराज हो गया। दोनों के साथ मारपीट की। आरोपितों ने सडक़ पर युवती और उसकी बुआ को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इसका किसी ने वीडियो बना लिया। इसे एसपी को सौंपते हुए पुलिस ने पूरे मामले की जांच की मांग की है।

ये है मामला

11 मार्च, 2018 को वह और दुकान में काम करने वाली एक अन्य महिला कर्मी गोदाम में थी। वहां पर विशाल भी था। दोनों कर्मी घर जाने लगीं तो आरोपित ने उसे रोक लिया। महिला कर्मी के जाते ही उसके साथ बलात्कार किया। कुछ दिन बाद आरोपित ने युवती को गोदाम में बुलाया। यहां पहले आरोपित और फिर उसके दोस्त ने पीडि़ता से बलात्कार किया। आरोपित के जान से मारने की धमकी के कारण युवती प्रताडऩा झेलती रही। इसके बाद आरोपित उस पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा। इससे परेशान होकर युवती ने गुरुवार को थाने में शिकायत की। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो