scriptइस शहर में रात में महिलाओं का निकलना नहीं सुरक्षित, कारण जान आप भी रह जाएंगे हैरान | Lady's purse robbery in jabalpur | Patrika News

इस शहर में रात में महिलाओं का निकलना नहीं सुरक्षित, कारण जान आप भी रह जाएंगे हैरान

locationजबलपुरPublished: Mar 29, 2019 12:25:38 pm

Submitted by:

santosh singh

लार्डगंज थानांतर्गत चंचलबाई कॉलेज के पास की घटना, सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों की तलाश

जबलपुर. लार्डगंज थानांतर्गत चंचलबाई कॉलेज के पास मिठाई दुकान के सामने बाइक सवार दो लुटेरे शिक्षिक का पर्स छीन कर गुरुवार रात 11 बजे फरार हो गए। शिक्षिक की शिकायत पर लार्डगंज पुलिस ने लूट का प्रकरण दर्ज किया। महिला को लेकर पुलिस कंट्रोल रूम पहुंची, जहां फुटेज से आरोपियों की शिनाख्तगी की कवायद चल रही थी।
पुलिस के अनुसार उखरी एसबीआइ कॉलोनी निवासी शिखा दुबे निजी स्कूल में पढ़ाती हैं। गुरुवार रात वे पति सुधीर दुबे के साथ चंचलबाई के पास खरीदी करने गई थीं। खरीदी कर निकली थीं कि नीली बाइक पर सवार दो युवक तेजी से निकले। बाइक पर पीछे बैठे युवक ने शिखा का पर्स छीन लिया। पर्स में चार हजार रुपए, बैंक पासबुक, एटीएम कार्ड व अन्य दस्तावेज थे।
वाहन चैकिंग पर सवाल-
एक तरफ शहर में लगातार लूट हो रही है। पुलिस की सुस्ती नहीं टूट पा रही है। शहर में रोज शाम से देर रात तक वाहन चैकिंग का अभियान चलाया जा रहा है। हर चौराहे-तिराहे पर पुलिस की मौजूदगी रहती है। बावजूद महिला से पर्स छीन कर भाग रहे बदमाशों की धरपकड़ के लिए कोई घेराबंदी काम नहीं आयी। लुटेरे हर बार लूट की वारदात में एक खास कम्पनी की बाइक का प्रयोग करते है। चैकिंग में ऐसे वाहन चालकों की चैकिंग भी नहीं होती है।
उधर, अर्जेंट काल के लिए मोबाइल लिया, बात करते हुए हो गया फरार
मदद के लिए एक युवक ने युवती से मोबाइल मांगा और वह बाद में मोबाइल लेकर फरार हो गया। ओमती पुलिस के अनुसार अमर नगर रांझी निवासी वैशाली सोनी नेपियर टाउन स्थित एक वाहन शो-रूम में काम करती है। 24 मार्च की शाम पौने सात बजे ड्यूटी से बस स्टैंड निकली थी। शास्त्रीब्रिज की ओर जा रही थी कि खटवानी सेल्फ क्लास के पास एक युवक मिला। बेाला कि उसकी मां बीमार है। अर्जेंट कॉल के बहाने से मोबाइल लिया और फिर फरार हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो