scriptलेडी शार्प शूटर, कड़ी सुरक्षा में लाई जाएगी शहर | Lady Sharp shooter, will come in tight security | Patrika News

लेडी शार्प शूटर, कड़ी सुरक्षा में लाई जाएगी शहर

locationजबलपुरPublished: Mar 30, 2019 07:58:53 pm

Submitted by:

virendra rajak

कड़ी सुरक्षा में लाया जाएगा शहर

gun shoat

gun shoat


जबलपुर, लेडी शार्प शूटर, को कड़ी सुरक्षा में शहर लाया जाएगा। वह तीन या चार अप्रेल को शहर आ सकती है। इस शार्प शूटर को देखने पूरा शहर जमा होगा। सुरक्षा में चूक न हो, इसलिए यह शार्प शूटर हवाई मार्ग से शहर लाई जाएगी, जिसके बाद शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए वह त्रिमूर्ति नगर पहुंचेगी। जीं हां हम बात कर रहे हैं देश और दुनिया में हिंदोस्तान का नाम रोशन करने वाली श्रेया अग्रवाल की।
अब तक दस मेडल
संस्कारधानी की एयर राइफल शूटर श्रेया अग्रवाल ने चाइना के चाइनीज़ तायपेई में आयोजित १२ वीं एशियाई एयरगन शूटिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मैडल जीता। गुरुवार को श्रेया 10 मीटर मिक्स्ड इवेंट कैटेगरी उतरीं। जिसमें उन्होंने शानदान प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल जीता। ज्ञात हो की श्रेया ने हाल ही में संपन्न हुई इंडियन टीम सिलेक्शन ट्रायल्स में उत्कृष्ठ प्रदर्शन किया और वे ऑल इंडिया रैंकिंग में चौथे नंबर पर रहीं। श्रेया अब तक 6 अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में देश का प्रतिनिधित्व करते हुए 10 मेडल जीते हैं।
तीन साल पहले शुरू किया सफर
तीन साल पहले स्कूल में श्रेया ने एयरगन थामी, उसने शूटिंग की, तो उसकी गन से निकली हर एक बुलेट सीधे निशाने पर लगी। बस यहीं से श्रेया के कैरियर की शुरूआत हुई। उसने इस प्रतियोगिता में गोल्ड मैडल जीता, जिसके बाद परिजनों ने उसे एक निजी संस्थान में प्रेक्टिस के लिए भेजना शुरू कर दिया। इसके बाद श्रेया ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और कई प्रतियोगिताओं में संस्कारधानी और देश का नाम रोशन किया। बुधवार को जैसे ही १२ वीं एशियाई एयरगन शूटिंग चैंपियनशिप में श्रेया द्वारा गोल्ड मैडल जीतने की जानकारी लगी, तो पूरे परिवार में खुशियां छा गईं। गुरुवार को श्रेया 10 मीटर मिक्स्ड इवेंट कैटेगरी उतरीं। जिसमें उन्होंने शानदान प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल जीता।त्रिमूर्ति नगर निवासी संजय अग्रवाल ने बताया कि उनकी बेटी श्रेया ने पहली बार स्कूल में गोल्ड मेडल जीता था। उसे प्रेक्टिस के लिए निजी संस्थान में भेजने की बात हुई, तो मां मीना ने भी इस बात का समर्थन किया। बेटी की जीत और गोल्ड मेडल जीतने की बात सुनकर मीना की आंखों से खुशी के आंसू छलक उठे। बड़ा भाई भी खेल चुका है नेशनलसंजय के अनुसार उनका एक बेटा यश भी है, जो श्रेया से बड़ा है। वह भी शूटिंग में माहिर है। बीफार्मा कर रहे यश ने प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर की कई प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो