scriptLakhs of rupees stolen from this hotel room | इस होटल के कमरे से चोरी हो गए लाखों रुपए | Patrika News

इस होटल के कमरे से चोरी हो गए लाखों रुपए

पीडि़त ठेकेदार ने परिचित पर जताया संदेह, ओमती पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

जबलपुर

Published: July 26, 2022 10:46:45 pm

जबलपुर, सिविक सेन्टर िस्थत होटल ग्रांड समदडिया के एक कमरे में ठहरे ठेकेदार के दो लाख दस हजार रुपए चोरी कर लिए गए। पीडि़त ठेकेदार ने रोजगार कार्यालय के कथित सुरवाईजर पर चोरी का संदेह जताया है। वारदात मंगलवार सुबह हुई। मामले की रिपोर्ट पीडि़त ने ओमती थाने में दर्ज कराई है।
theft
theft case:
ओमती पुलिस ने बताया कि बैतूल के सारणी िस्थत पाथरखेड़ा प्रेम नगर में रहने वाला विवेकानंद सिंह ठेकेदार है। उसे कार खरीदनी थी। वह दो लाख 20 हजार रुपए लेकर सोमवार को बेटे आयुष और भाई देवानंद के साथ जबलपुर आया। तीनों होटल ग्रांड समदडि़या में रूके।
फोन पर बात, हुई पहली मुलाकात
विवेकानंद सिंह की मोबाइल नम्बर 9424346569 व 9404832573 में राधेश्याम तोमर से बातचीत होती थी। राधेश्याम ने विवेकानंद को बताया था कि वह रोजगार कार्यालय जबलपुर में सुपरवाईजर है और कलेक्ट्रेट में पदस्थ है। उससे विवेकानंद ने अपने बेटे का नाम रोजगार कार्यालय में दज कराने को कहा था। सोमवार को जबलपुर आने पर विवेकानंद ने राधेश्याम को फोन लगाया और बताया कि वह होटल ग्रांड समदडि़या में रूका है।
सुबह आठ बजे आया राधेश्याम
राधेश्याम सुबह आठ बजे होटल के कमरे में पहुंचा। आयुष सो रहा था, वहीं देवानंद मंदिर दर्शन करने गया था। राधेश्याम ने विवेकानंद से बातचीत की और आयुष का नाम रोजगार कार्यालय में लिखवाने के लिए दस हजार रुपए की मांग की। विवेकानंद ने वह बैग खोला जिसमें दो लाख बीस हजार रुपए रखे हुए थे। उसमें से दस हजार रुपए निकालकर राधेश्याम को दे दिए।
बाथरूम गया, राधेश्याम को लिफ्ट तक छोड़ा
इसके बाद विवेकानंद बाथरूम चला गया। कुछ देर बाद वह बाहर आया। राधेश्याम ने जाने की बात कही। विवेकानंद ने उसे लिफ्ट तक छोड़ा। राधेश्या म के जाने के एक घंटे बाद विवेकानंद होटल से बाहर निकला। बैग देखा, तो उसमें रुपए नहीं थे।
कलेक्ट्रेट पहुंचा, नहीं लगा फोन
रुपए गायब देख विवेकानंद को यह समझने में देर नहीं लगी कि रुपए राधेश्याम ने चुराए है। उसने राधेश्याम को दोनों नम्बरो पर कॉल किया, लेकिन वे बंद मिले। वह कलेक्ट्रेट पहुंचा, तो राधेश्याम वहां भी नहीं मिला। तब विवेकानंद ओमती थाने पहुंचा और मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई।
सीसीटीवी के आधार पर जांच
जानकारी लगते ही पुलिस होटल पहुंची। सीसीटीवी फुटेज की जांच की। जांच के दौरान राधेश्याम के फुटेज पुलिस के हाथ लग गए। पुलिस फुटेज के आधार पर उसका पता लगाने का प्रयास कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

14 अगस्त स्मृति दिवस: वो तारीख जब छलनी हुआ भारत मां का सीना, देश के हुए थे दो टुकड़ेआरएसएस नेता इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, बापू की छोटी सी भूल ने भारत के टुकड़े करा दिएHimachal Pradesh: जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करवाने पर होगी 10 साल की जेल, लगेगा भारी जुर्मानाDGCA ने एयरपोर्ट पर पक्षियों के हमले को रोकने के लिए जारी किया दिशा-निर्देश'हर घर तिरंगा' अभियान में शामिल हुई PM नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन, बच्‍चों के संग फहराया राष्‍ट्रीय ध्‍वज7,500 स्टूडेंट्स ने मिलकर बनाया सबसे बड़ा ह्यूमन फ्लैग, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ नामबिहारः सत्ता गंवाते ही NDA के 3 सांसद पाला बदलने को तैयार, महागठबंधन में शामिल होने की चल रही चर्चा'फ्री रेवड़ी ' कल्चर व स्कूल के मुद्दे पर संबित्र पात्रा ने AAP को घेरा, कहा- 701 स्कूलों में प्रिंसिपल नहीं, 745 स्कूलों में नहीं पढ़ाया जाता विज्ञान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.