scriptlakshmi aarti in hindi mp3 शुभकामना संदेश के साथ भेजें ये आरती, शुभ होगी आपके अपनों की दीवाली | lakshmi aarti in hindi mp3 free download jai lakshmi mata aarti | Patrika News

lakshmi aarti in hindi mp3 शुभकामना संदेश के साथ भेजें ये आरती, शुभ होगी आपके अपनों की दीवाली

locationजबलपुरPublished: Oct 18, 2017 03:33:30 pm

Submitted by:

Lalit kostha

दीपावली की शुभकामना के साथ साथ लक्ष्मी जी की आरती विशेषकर शेयर की जा रही है

lakshmi aarti in hindi mp3 free download jai lakshmi mata aarti, lakshmi aarti in hindi,jai lakshmi mata aarti,laxmi aarti in hindi mp3,laxmi aarti lyrics in hindi, diwali bollywood song

lakshmi aarti in hindi mp3 free download jai lakshmi mata aarti, lakshmi aarti in hindi,jai lakshmi mata aarti,laxmi aarti in hindi mp3,laxmi aarti lyrics in hindi, diwali bollywood song

जबलपुर। दीपावली के पर्व पर लोग बधाइयां देते हुए कई मैसेज शेयर कर रहे हैं। कोई इमेज शेयर कर रहा है तो किसी ने वीडियो किसी ने जी आई एफ फाइल सेव की है और उसे सब कुछ शेयर कर रहे हैं। बधाइयों का तांता धनतेरस से शुरु हो चुका है। यह भाई दूज तक चलता रहेगा। दीपावली की शुभकामना के साथ साथ लक्ष्मी जी की आरती विशेषकर शेयर की जा रही है।
ज्योतिष आचार्य सचिन देव महाराज की मानें तो लक्ष्मी जी की आरती गाने से ही केवल दरिद्रता दूर होने लगती है विधिवत और सही उच्चारण के साथ की गई आरती से माता लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं। इसलिए लोग MP3 अपने मोबाइल पर डाउनलोड रखते हैं उसे शेयर करने के साथ सुन भी रहे हैं।
MP3 सोंग्स में बात की जाते समय लक्ष्मी जी पूजन विधि और मंत्र के साथ में सबसे ज्यादा भी कोई चीज सर्च और डाउनलोड हो रही है तो वह लक्ष्मी जी की हिंदी में आरती।
जिसे जय लक्ष्मी माता आरती और लक्ष्मी आरती इन हिंदी के नाम से सर्च किया जा रहा है। वैसे तो लक्ष्मी जी का जो पूजन करता है और जो सामान्य तौर पर याद करता है। लेकिन आजकल आधुनिक युग में हमारे गैजेट्स की मांग भी बढ़ गया है। लोग पूजन के दौरान बैकग्राउंड में लक्ष्मी जी की आरती लक्ष्मी जी का मंत्र बजाना पसंद करते हैं। इस दौरान पूजन में मन भी लगता है और माहौल आध्यात्मिक हो जाता है। खासकर पूजा के समय लक्ष्मी जी की आरती बजती रहे तो माहौल धार्मिक हो जाता है।
Google पर मौजूद समस्त MP3 साइट समय लक्ष्मी मंत्र लक्ष्मी जी की आरती लक्ष्मी जी की पूजा विधि सर्च की जा रही है। साथ ही डाउनलोड भी सबसे ज्यादा किए जा रही हैं। माता लक्ष्मी की आरती सीधा-सीधा उदाहरण है कि इसमें भक्तों की समस्त बातें शामिल की गई हैं। वह प्रार्थना भी है उसमें की माता आप जिन पर प्रसन्न हो जाए। वह कभी दुखी नहीं हो सकता सुख समृद्धि का वास होता है। भाई हम भी सुनते हैं और जानते हैं माता लक्ष्मी की महिमा महा आरती में।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो