Jack RRC:जैक आरआरसी से गायब लांसनायक का शव मिला

घमापुर थानांतर्गत परेड लाइन के पास मिली जवान की लाश, शरीर पड़ गए थे नीले

By: santosh singh

Published: 14 Mar 2020, 12:25 PM IST

जबलपुर. जम्मू एंड कश्मीर रायफल रेजीमेंट-56 (जैक आरआरसी) में पदस्थ लांसनायक का शव शुक्रवार सुबह परेड लाइन स्थित मस्जिद के पास सडक़ के किनारे मिलने से सनसनी फैल गई। लांसनायक गुरुवार शाम 7.30 बजे से यूनिट से गायब था। शव के पास उसकी स्कूटी भी पुलिस ने बरामद की। जवान के नाखून, गले, होठ नीले पड़ गए थे। एफएसएल टीम ने हार्टअटैक या जहरीला पदार्थ खाने से ऐसा होने की आशंका जताई है। पुलिस ने पीएम कराने के बाद शव सेना के अधिकारियों को सौंप दिया।

sena2_1.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

सुबह 7.30 बजे मिली लाश
घमापुर पुलिस के अनुसार पंजाब के पटियाला निवासी रमनदीप सिंह (27) जैक आरआरसी में लांसनायक था। वह गुरुवार शाम 7.30 बजे एक्टिवा (एमपी 20 एसए 9711) से बिना सूचना दिए निकला था। शुक्रवार सुबह 7.30 बजे उसका शव परेड लाइन स्थित मस्जिद के पास सडक़ के किनारे मिला। पास में ही स्कूटी खड़ी थी। सुबह 6.30 बजे वहां टहलने गए लोगों को शव नहीं दिखा था। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि इसके बाद ही जवान वहां पहुंचा होगा। सेना के जवान का शव मिलने की सूचना पर सेना पुलिस और जैक आरआरसी के अधिकारी-जवान मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम की जांच के बाद शव को पीएम के लिए भिजवाया गया। पुलिस ने लांसनायक के परिजन को भी सूचना दे दी है।

sena.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

हार्ट अटैक या जहरीला पदार्थ खाने की आशंका
लांसनायक के शरीर के नाखून, गर्दन के पीछे, कान और होठ नीले पड़े गए थे। एफएसएल टीम ने प्रारम्भिक जांच के बाद हार्ट अटैक या जहरीला पदार्थ खाने से ऐसा होने की आशंका व्यक्त की है। शव को पीएम के बाद जैक आरआरसी के अधिकारियों को सौंप दिया गया। पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।
शैलेश मिश्रा, टीआई घमापुर

 

Show More
santosh singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned