VIDEO 85 साल के पूर्व महापौर 20 साल की युवती का एमएमएस आज भी दौड़ रहा फर्राटे से

By: Lali Kosta

Published: 22 Feb 2017, 08:34 PM IST

जबलपुर। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक एमएमएस ने पूरी संस्कारधानी की राजनीति में खलबली मचा दी थी। चूंकि एमएमएस जबलपुर के पूर्व कांग्रेसी महापौर एननी दुबे का था तो हल्ला होना वाजिब था। एक ओर जहां भाजपाइयों को चर्चा का एक मुद्दा मिल गया था, वहीं कांग्रेसी कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे थे। 


इस एमएमएस वायरल होने के बाद पार्टी की ओर से पूर्व महापौर पर कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिस पर नगर अध्यक्ष दिनेश यादव का कहना है कि वे किसी पद पर तो थे नहीं और न ही इस मामले में किसी ने कोई शिकायत दर्ज कराई थी। एमएमएस कांड के बाद पूर्व महापौर दुबे ने पार्टी के कार्यक्रमों में आना ही बंद कर दिया। वहीं आज तक वे इस मामले में खुलकर सामने नहीं आए हैं।

 jabalpur Ex Mayors MMS viral

ऐसा है वायरल एमएमएस
वायरल हुए 39 सेकंड के एमएमएस में पूर्व महापौर दुबे अपने दफ्तर से लगे कमरे में एक बीस वर्षीय युवती के साथ हम बिस्तर नजर आ रहे हैं। उनका वीडियो बनाने वाला व्यक्ति युवती से इस अंदाज में बात करता है, जैसे वो उसका पति या परिवार का हो। इसी बीच दुबे अर्धनग्न हालत में दूसरे कमरे में भाग जाते हैं। जहां वे वीडियो बनाने वाले के सवालों का जवाब देते हुए कैमरे पर हाथ मार देते हैं।


इन बातों की रही चर्चा
एमएमएस वायरल होने के बाद सबसे ज्यादा ये चर्चा जोरों पर है कि जो वीडियो 14 अक्टूबर 2016 को वायरल हुआ वह कुछ महीने पहले बना लिया गया था। वीडियो बनाने वाले ने इसके एवज में पूर्व महापौर दुबे को ब्लैकमेल करते हुए 16 लाख रुपए भी ऐंठे थे। एक चर्चा यह भी है कि एमएमएस बनाने वाले ने वायरल नहीं किया था बल्कि उसने अपना मोबाइल सुधार के लिए दिया था। इसी दौरान यह एमएमएस वायरल कर दिया गया।



 jabalpur Ex Mayors MMS viral

आंखों देखी हर बात सच्ची नहीं होती
नगर कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश यादव ने इस संबंध में पार्टी की तरफ  से पक्ष रखते हुए कहा कि आंखों देखी हर चीज सही नहीं होती। ये उनका अपना निजी मामला है, बाकी पार्टी की छवि से इसका कोई लेना देना नहीं है। 


80 के दशक में थे महापौर
एनपी दुबे सन् 80-81 में जबलपुर नगर निगम के महापौर रहे। वे राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य होने के साथ अधिवक्ता भी हैं। शहर में दुबे व उनके परिवार की अलग प्रतिष्ठा है। यही वजह है कि एमएमएस को विभिन्न कोणों से देखा गया।
Show More
Lali Kosta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned