scriptWeekly horoscope : इस हफ्ते इन राशियों पर रहेगी लक्ष्मी की कृपा, इनके लिए समय रहेगा उतार-चढ़ाव वाला | laxmi ko kaise prapt kare weekly horoscope predictions 04 to 10 aug | Patrika News

Weekly horoscope : इस हफ्ते इन राशियों पर रहेगी लक्ष्मी की कृपा, इनके लिए समय रहेगा उतार-चढ़ाव वाला

locationजबलपुरPublished: Aug 03, 2019 05:02:40 pm

Submitted by:

abhishek dixit

Weekly horoscope : इस हफ्ते इन राशियों पर रहेगी लक्ष्मी की कृपा, इनके लिए समय रहेगा उतार-चढ़ाव वाला (04-10 अगस्त)

4 January Horoscope

weekly horoscope predictions,Zodiac sign weekly horoscope Prediction,aried weekly horoscope prediction,weekly horoscope prediction,saptahik rashifal,hindi rashifal,Aries weekly horoscope,annual rashifal 2016,Rashifal,weekly horoscope in hindi,weekly horoscope 23 to 29 October 2016,weekly horoscope zodiac sign

मेष- पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में आरंभ यह सप्ताह पूर्व किए हुए कार्यों पर फोकस कर आगे बढऩे के लिए प्रेरित करेगा। सायंकाल आंशिक परिवर्तन परेशान कर सकता है। व्यापारियों के लिए सप्ताह के पहले तीन दिन कम फायदेमंद हैं। नौकरीपेशा चुनौतियां दिक्कत दे सकती है। महिला व छात्रवर्ग को परिश्रम बढ़ाना होगा।
वृषभ- कार्य क्षेत्र का प्रभाव योग्यता को दर्शाएगा। व्यावसायिक हित के लिए अन्यत्र सम्बन्धों का लाभ मिलेगा। व्यापारियों के लिए हीरा व रत्न व्यवसाय बाहरी क्षेत्र से लाभ देंगे। नौकरीपेशा में उच्च बौद्धिक दक्षता प्रमोट करेगी। महिला व छात्रवर्ग को डिजिटल रेडियोग्राफी से संबंधित क्षेत्र में निजी अवसर।
मिथुन- बीते सप्ताह से यह सप्ताह ज्यादा मजबूत रहेगा। आर्थिक पक्ष प्रबल होगा। सहयोगियों को सहयोग देवें। व्यापारियों के लिए कॉटन मील से जुड़े हुए जीन्स का लाभ मिलेगा। नौकरीपेशा में अन्तरराष्ट्रीय प्रबंधन का प्रपोजल मिलेगा। महिला व छात्रवर्ग को एनालिसिस कम्प्यूटर में अवसर।
कर्क- व्यवस्थित दिनचर्या का आगाज होगा। कार्यक्षेत्र में लाभकारी उपाय सुझाएगा। व्यापारियों के लिए जलीय वस्तु व खाद्य पदार्थों का बाजार आर्थिक मजबूती देगा। नौकरीपेशा में सम्बन्धित कार्य से पदेन लाभ मिलेगा। महिला व छात्रवर्ग को होम्योपैथिक चिकित्सा में शासकीय अवसर के योग।

weekly horoscope predictions,Zodiac sign </figure> weekly horoscope prediction , <a  href=aried weekly horoscope prediction ,weekly horoscope prediction,saptahik Rashifal , hindi rashifal , Aries weekly horoscope , annual rashifal 2016 ,Rashifal, weekly horoscope in hindi , weekly horoscope 23 to 29 October 2016 ,weekly horoscope zodiac sign” src=””>

सिंह- दिन की शुरुआत कार्य की पूर्णता से होगी लेकिन शाम होते ही आंशिक अस्थिरता अनुभव होगी। मंगलवार की शाम से कार्य पक्ष में हल होगा। व्यापारियों को संबंधित बाजार उठापटक कराएगा। नौकरीपेशा में उच्च अधिकारियों की ओर से अति अपेक्षा मिलेगी। महिला व छात्रवर्ग को परिवर्तन करना पड़ेगा।
कन्या- कार्य के हल होने से समस्याओं का निवारण होगा। नई योजना बना सकते हैं। पारिवारिक सामंजस्यता का प्रभाव दिखेगा। व्यापारियों के लिए एम.सी.एक्स. से जुड़े सौदों में सावधानी बरतनी होगी। नौकरीपेशा में इच्छित पद मिलेगा। महिला व छात्रवर्ग को बैंकिंग प्रबंधन में निजी/शासकीय अवसर।
तुला- चार्मिंग नेचर से लोगों के मध्य आकर्षण का केन्द्र बनेंगे। अपने कार्य की रूपरेखा तय करेेंगे। निवेश के लिए थोड़ी प्रतीक्षा करनी होगी। व्यापारियों को सप्ताह मध्य में लाभ के योग बनेंगे। नौकरीपेशा में कुछ अलग करने की इच्छा रहेगी। महिला तथा छात्रवर्ग को बुटीक व्यवसाय में अवसर।
वृश्चिक- प्रतीक्षित परिणामों का लाभ मिलने वाला समय है। धन से संबंधित कार्य लाभ देने वाला रहेगा। व्यापारियों के लिए क्रूड ऑयल से संबंधित बाजार लाभकारी रहेगा। नौकरीपेशा में श्रेष्ठता के आधार पर पदोन्नति के योग होंगे। महिला तथा छात्रवर्ग को अद्र्धशासकीय सेवाओं में जिलेवार अवसर।

weekly horoscope predictions, </figure> Zodiac sign weekly horoscope Prediction ,aried weekly horoscope prediction,weekly horoscope prediction, <a  href=saptahik rashifal ,hindi rashifal,Aries weekly horoscope,annual rashifal 2016,Rashifal,weekly horoscope in hindi,weekly horoscope 23 to 29 October 2016,weekly horoscope zodiac sign” src=””>

धनु- मित्रों से कार्यकारी लाभ मिलने की संभावना है। अतिरिक्त अवसरों पर आर्थिक सहयोग भी सामने आएगा। निर्णय पक्ष में होगा। व्यापारियों को धान्य से जुड़े आयात-निर्यात का व्यवसाय लाभ देगा। नौकरीपेशा में समस्याओं का निराकरण करेंगे। महिला व छात्रवर्ग को केन्द्रीय विद्यालयों में अवसर।
मकर- कहीं-कहीं उलझन की स्थितियां सामने दिखाई देगी। सप्ताह मध्य तक अनिर्णय रहेगा। गुरुवार से ग्रह स्थिति सकारात्मकता दर्शाएगी। व्यापारियों को लौह उद्योग मर्ज होने के योग बनेंगे। नौकरीपेशा में आर्टिफिशियल अप्रेंटिस क्षेत्र मेंं अवसर। महिला व छात्रवर्ग को सिविल सेवाओं क्षेत्र का लाभ मिलेगा।
कुंभ- मानसिक उलझने उदासीनता देगी। प्रकृति से हटकर सोचने का मानस बनेगा। आध्यात्म की और रुझान करेंगे। व्यापारियों के लिए क्षेत्र में विवाद की स्थिति बनेगी। नौकरीपेशा में कनिष्ठवर्ग चिन्तित करेगा। महिला व छात्रवर्ग को तकनीकी तौर पर अपने लक्ष्य को साधने से सफलता मिलेगी।
मीन- शाम से स्थितियां अनुकूल होगी। आर्थिक पक्ष मजबूती से सहयोग करेगा। पारिवारिक अस्थिरता दूर होगी। व्यापारियों के लिए टर्मरिक/औषधीय बाजार देश से बाहर लाभ मिलेगा। नौकरीपेशा में वरिष्ठ व कनिष्ठ दोनों ही कार्य की प्रशंसा करेंगे। महिला व छात्रवर्ग को मनोरंजन के क्षेत्र में अवसर।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो