बंदूक की गोली भी नहीं कर पाई बाल बांका, बहीखाते ने बचा ली इस सेल्समैन की जान

बंदूक की गोली और युवक की जान के बीच आया बहीखाता...छू भी नहीं पाई गोली..बाल-बाल बची जान

By: Shailendra Sharma

Published: 20 May 2021, 07:45 PM IST

जबलपुर. जबलपुर में एक ऐसी घटना सामने आई है जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। यहां एक बाइक सवार युवक पर कुछ बदमाशों ने गोली चला दी लेकिन गोली युवक को छू भी नहीं पाई। बंदूक से निकली गोली और युवक के बीच बैग में रखा बहीखाता आ गया जिससे युवक की जान बच गई। घटना के वक्त युवक बैग में दो लाख रुपए से ज्यादा रकम लेकर अपने मालिक के पास जा रहा था। हमला करने वाले बदमाश फरार हो गए हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।


ये भी पढ़ें- कोरोना संक्रमित चाट ठेले वाले ने 17 लोगों को बांट दिया कोरोना

bahikhata1.png

बहीखाते ने बचाई जान
बहीखाते के युवक के प्राणों की ढाल बनने की ये घटना जबलपुर शहर के गोपाल सदन के पास की है। बदमाशों की गोली से बाल-बाल बचे युवक का नाम अमित राजपूत है जो कि अखिल ट्रेडर्स ममें सेल्समैन है। गुरुवार की शाम अमित राजपूत बैग में दो लाख बीस हजार रुपए लेकर अपने मालिक के घर जा रहे थे। तभी रास्ते में गोपाल सदन के पास उन पर बाइक से आए तीन बदमाशों ने हमला करते हुए गोली चलाई। हमला होते ही अमित जान बचाकर भागे और हमलावर भी फरार हो गए। बदमाशों से पीछा छूटने के बाद जब अमित ने अपना बैग देखा तो उनके पसीने छूट गए । बैग में रखे बहीखाते में बदमाशों की गोली लगी हुई थी। जिसने उनकी जान बचा ली वरना अनहोनी हो सकती थी।

 

ये भी पढ़ें- समझौते के लिए पति की शर्मनाक हरकत, पत्नी के भाई को भेजा पत्नी का अश्लील वीडियो

 

हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरु की। हमलावर कौन थे और किस इरादे से उन्होंने अमित पर हमला किया फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है। अमित ने पुलिस को बताया है कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। जिससे आशंका जताई जा रही है कि लूट के इरादे से उस पर गोली चलाई गई थी। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालकर हमलावरों का सुराग लगाने में जुट गई है।

देखें वीडियो- सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा लेडी कॉन्स्टेबल का महिला को बेरहमी से पीटते वीडियो

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned