scriptLiquor bottles are kept in the vehicles of the collectorate | कलेक्ट्रेट के कंडम वाहनों में रखी जाती है शराब की बोतलें | Patrika News

कलेक्ट्रेट के कंडम वाहनों में रखी जाती है शराब की बोतलें

शाम होते ही कलेक्ट्रेट में शुरू हो जाती है शराबखोरी! बोतलों से भरी पड़ी हैं नालियां

जबलपुर

Published: October 26, 2021 11:36:23 pm

जबलपुर. कलेक्ट्रेट परिसर में खड़े कबाड़ हो चुके वाहनों में शराब की खाली बोतलें रखी जा रही हैं। इसके अलावा भवन के प्रवेशद्वार के समीप नालियों में शराब की बोतले फेंकी जा रही है। यह हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि यहां कैमरे में कैद की गई तस्वीर बयां कर रही है। जानकारों का कहना है कि कलेक्ट्रेट में ड्यूटी समाप्त होते ही परिसर के गार्डन में शराबखोरी शुरू हो जाती है और रात तक जाम टकराते हैं।
Liquor bottles are kept in the vehicles of the collectorate
एसडीएम के पुराने कंडम वाहन की ड्राइविंग सीट पर शराब की खाली बोतल
कलेक्ट्रेट के मुख्य प्रवेश द्वार से लगा हुआ गार्डन है। इस गार्डन के बाद भवन के मुख्य प्रवेशद्वार तक सडक़ बनाई गई है। गार्डन की ओर तथा बिल्डिंग के किनारे बारिश का पानी निकलने के लिए नालियां बनी हैं। सडक़ और भवन में प्रवेशद्वार की उंचाई में करीब डेढ़ से दो फीट का अंतर है। गार्डन के पास खाली जगह में तहसीलदार, एसडीएम आदि के पुराने सरकारी वाहन खड़े किए गए हैं, जो कंडम हो चुके हैं।
ड्राइवर की जगह सीट पर शराब की बोतल

कलेक्ट्रेट परिसर में एसडीएम के पुराने कंडम वाहन की ड्राइविंग सीट पर शराब की खाली बोतल रखी हुई थी। वाहन के दरवाजों में शीशे नहीं थे। धूल-पानी से वाहन में पेड़ों की पत्तियां और धूल थी। इसके अलावा गार्डन के किनारे बनी नाली में शराब की दो खाली बोतलें थीं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेअब एसएसबी के 'ट्रैकर डॉग्स जुटे दरिंदों की तलाश में !सूर्य ने किया मकर राशि में प्रवेश, संक्रांति का विशेष पुण्यकाल आजParliament Budget session: 31 जनवरी से शुरू होगा संसद का बजट सत्र, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाबेरोजगारी के संकट से जूझ रहा मप्र, ओबीसी की स्थिति चिंताजनकपूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.