scriptशराब तस्करों ने एएसआई और आरक्षक पर किया चाकू से जानलेवा वार | Liquor smugglers killed ASI and constable with knife | Patrika News

शराब तस्करों ने एएसआई और आरक्षक पर किया चाकू से जानलेवा वार

locationजबलपुरPublished: Mar 13, 2020 11:37:57 am

Submitted by:

santosh singh

हनुमानताल थाने में पदस्थ एएसआई पर तो कोतवाली में दबिश देने के दौरान आरक्षक को चाकू मारा

marpit

fire

जबलपुर. हनुमानताल थाने में पदस्थ एएसआई के सिर पर बाइक सवार बदमाशों ने बीयर की बोतल से वार किया। एएसआई की शिकायत पर सिविल लाइंस पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का का प्रकरण दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार एएसआई रवींद्र सिंह आरक्षक सरबर खान के साथ बाइक से वारंटी की तलाश कर रहे थे। भानतलैया के पास बाबू सोनकर साथी सागर चौधरी के साथ बाइक से उनका पीछा करने लगा।
हाईकोर्ट के पास किया जानलेवा वार
एएसआई हाईकोर्ट गेट नम्बर पांच के पास पहुंचे, तभी आरोपी बाबू सोनकर ने बीयर की बोतल से एएसआई के सिर पर वार किया। बाइक अनियंत्रित होने से एएसआई सडक़ पर गिर गए। आरक्षक सरबर खान उन्हें सिविल लाइंस थाने ले गया। बताया गया कि बाबू सोनकर अवैध रूप से शराब बेचता है। पूर्व में एएसआई रवींद्र सिंह ने उसके ठिकाने पर दबिश देकर शराब जब्त की थी। इसी से वह एएसआई से रंजिश रखता था। दोनों आरोपियों को सिविल लाइंस पुलिस ने गुरुवार को दबोच लिया।
उधर, शराब तस्कर गिरफ्तार, आरक्षक पर चाकू से किया वार
कोतवाली थानांतर्गत चेरीताल में मंगलवार को अवैध शराब बेचने की सूचना पर कार्रवाई करने पहुंची टीम में शामिल आरक्षक पर तस्कर ने चाकू से वार कर दिया। पुलिस ने तस्कर को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त चाकू, 315 पाव शराब और बिक्री के 500 रुपए जब्त कर लिए। पुलिस के अनुसार अवैध शराब की बिक्री की सूचना पर मंगलवार की रात आठ बजे चेरीताल में दबिश दी गई। वहां शिवम ठाकुर बोरियों में शराब रखकर बेच रहा था। आरक्षक कुलपति पकडऩे के लिए बढ़े, तो उसने चाकू से बाएं पैर व दाढ़ी के पास वार कर दिया। इसके बाद टीम ने उसे दबोच लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने, आम्र्स एक्ट, आबकारी एक्ट और मारपीट का प्रकरण दर्ज कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो