scriptपेट्रोल पंप में लूट और हत्या की को शिश का लाइव वीडियो आया सामने | Live video of attempted murder and robbery in petrol pump | Patrika News

पेट्रोल पंप में लूट और हत्या की को शिश का लाइव वीडियो आया सामने

locationजबलपुरPublished: Apr 04, 2023 06:25:24 pm

Submitted by:

virendra rajak

मझौली की घटना, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

photo_2023-04-04_18-19-14.jpg
जबलपुर, मझौली के ग्राम सुनवाई िस्थत पेट्रोल पंप में सोमवार देर रात नकाबपोश बदमाश पहुंचा। आरोपी ने वहां के चौकीदार के सिर पर कुल्हाड़ी से जानलेवा वार किया और पेट्रोल पंप में तोडफोड़ कर 65 हजार रुपए लूट लिए। वारदात के बाद आरोपी भाग निकला। खून से ल थपथ चौकीदार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। मामले में मझौली पुलिस ने आरोपी पर प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि अनिल जैन का ग्राम सुनवानी में पेट्रोल पंप है। पेट्रोल पंप का नाम विभांगी पेट्रोल पंप है। रोजाना की तरह पेट्रोल पंप बंद होने के बाद सभी कर्मचारी घर चले गए। पेट्रोल पंप में सुरक्षा के लिए चौकीदार गणेश दाहिया तैनात था। देर रात गणेश ने पेट्रोल पंप के ऑफिस के बाहर वाले कमरे में बिस्तर लगाया और वहां सो गया। देर रात लगभग तीन बजे एक नकाबपोश वहां पहुंचा। उसके पास कुल्हाड़ी थी। वह अंदर गया और बिस्तर पर सो रहे गणेश के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। इसके बाद आरोपी ने वहां तोडफोड़ की और ड्राज में रखे 65 हजार रुपए लूटकर भाग निकला।
बेटा और अन्य कर्मी पहुंचे
गणेश का बेटा भी पेट्रोल पंप में चौकीदारी करता है। घटना के कुछ देर बाद वह वहां पहुंचा, तो बिस्तर पर खून से लथपथ पड़े पिता गणेश पर उसकी नजर पड़ी। राजा ने तत्काल पेट्रोल पंप के मैनेजर गौरव श्रीवास को घटना की जानकार दी। तब तक आसपास के लोग व अन्य कर्मचारी वहां पहुंच गए थे। गणेश को तत्काल मझौली शासकीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से हालत नाजुक होने पर उसे जबलपुर रेफर कर दिया गया।
तीन लाख 54 हजार रुपए बचे
गौरव ने पुलिस को बताया कि एक ड्राज में 65 हजार रुपए रखे थे। वहीं एक अन्य ड्राज में तीन लाख 54 हजार रुपए रखे हुए थे, लेकिन आरोपी ने केवल उसी ड्राज को तोड़ा, जिसमें 65 हजार रुपए थे। गौरव ने पुलिस को यह भी बताया कि पूरी रकम पेट्रोल ब्रिक्री थी, लेकिन बैंक बंद होने के कारण वह रकम बैंक में जमा नहीं कर पाया था।
पांच हजार का इनाम
घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के आला अ धिकारी घटना स्थल पर पहुंचे। घायल समेत पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से पूछताछ की। मामले में एसपी तुषारकांत विद्यार्थी ने आरोपी पर पांच हजार रुपए का इनाम घो षित किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो