murder:लॉक डाउन में जबलपुर में तीसरी हत्या से सनसनी

-पनागर थानांतर्गत पौरूआ गांव संदेह में युवक की धारदार हथियार से वार कर हत्या

By: santosh singh

Published: 07 Apr 2020, 12:03 PM IST

जबलपुर। जिले में 21 मार्च से जारी लॉक डाउन में हत्या की तीसरी वारदात से सनसनी फैल गई। संदेह में एक युवक पर गांव के ही एक व्यक्ति ने रविवार को धारदार हथियार से वार कर मरणासन्न हालत में पहुंचा दिया। घायल युवक ने देर रात इलाज के दौरान मेडिकल में दम तोड़ दिया। पनागर पुलिस ने हत्या के प्रयास की धारा को हत्या में तब्दील करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया।
लॉक डाउन में पहली हत्या 26 मार्च को शहर के भानतलैया में पूर्व पार्षद धर्मेंद्र सोनकर की घर के पास भोजन करते समय रंजिश में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं 27 मार्च को सिहोरा में युवक पर उसके चाचा व चचेरे भाई ने कुदाल सहित धारदार हथियार से वार कर दिया था। मेडिकल में इलाज के दौरान तीन अप्रैल को उसकी मौत हो गई। वहीं तीन अप्रैल को ही खितौला में संदेह में युवक पर गांव के दो लोगों ने धारदार हथियार से जानलेवा वार कर दिया था।
अब पनागर में तीसरी हत्या-
पनागर पुलिस के अनुसार पौरूआ गांव निवासी मनोज कुमार पटेल (32) पर गांव का राकेश पटेल संदेह करता था। राकेश को अपनी पत्नी से मनोज द्वारा बातचीत करना अच्छा नहीं लगता था। इसी बात को लेकर वह मनोज पर शक करता था। मनोज रविवार रात नौ बजे भोजन के बाद घर के बाहर टहलने के लिए निकला था। तभी राकेश पटेल ने धारदार हथियार से मनोज के सिर, नाक पर वार गम्भीर चोटें पहुंचा दी। मनोज की चीख सुनकर गांव का अभिताभ पटेल पहुंचा तो राकेश धमकी देकर भाग गया।
निजी अस्पताल में तोड़ा दम
पिता सरदार पटेल के मुताबिक सिर में आई चोटों और अधिक खून बहने के कारण मनोज बेहोश हो गया था। उसे गम्भीर हालत में शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां देर रात तीन बजे मनोज की मौत हो गई। पनागर पुलिस ने वारदात के बाद प्रकरण में हत्या के प्रयास, धमकी देने का प्रकरण दर्ज किया था। सोमवार को पुलिस ने हत्या की धारा बढ़ाते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया।
अधिक रक्तस्राव के चलते हुई मौत
चिकित्सकों के मुताबिक मनोज के सिर में आई चोटों के साथ-साथ अधिक रक्तस्राव के चलते उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद पीडि़त को परिजन बाइक से निजी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। गांव वालों के अनुसार पूर्व में भी मनोज और राकेश में विवाद हो चुका था।

Show More
santosh singh Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned