लोकसभा 2019: बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा दबंग अंदाज में पहुंचे वोट डालने, फिर कही ये बड़ी बात - देखें वीडियो

लोकसभा 2019: बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा दबंग अंदाज में पहुंचे वोट डालने, फिर कही ये बड़ी बात - देखें वीडियो
lok sabha election 2019

Lalit Kumar Kosta | Publish: May, 06 2019 03:11:46 PM (IST) | Updated: May, 06 2019 03:11:48 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

लोकसभा 2019: बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा दबंग अंदाज में पहुंचे वोट डालने, फिर कही ये बड़ी बात - देखें वीडियो

नरसिंहपुर/जबलपुर। लोकसभा चुनाव 2019 में मतदान का पांचवा दौर शुरू हो गया है। आज बड़ी संख्या में लोग अपने मतदान का उपयोग कर रहे हैं। महाकोशल के होशंगाबाद और खजुराहो लोकसभा सीट के लिए मप्र में वोटिंग हो रही है। सुबह से बड़ी संख्या में महिला पुरुषों की लंबी कतारें मतदान केन्द्रों पर देखी जा रही है। इसी क्रम में गाडरवारा विधानसभा क्षेत्र निवासी एवं बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा ने भी अपने मताधिकार का उपयोग किया। उन्होंने मतदान के बाद एक संयोग बताया। पत्रकारों से उन्होंने मतदान का महत्व बताया और गुरु शिष्य के रिश्ते पर भी बात कही। हालांकि उन्होंने किस पार्टी को वोट दिया ये नहीं बताया।

जहां से की पढ़ाई उसी स्कूल में डाला वोट गाडरवारा सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा अपनी जन्मभूमि गाडरवारा को नहीं भूले हैं। वह समय-समय पर गाडरवारा आते रहते हैं। यही जमाल रोड पर उनका खुद का मकान निर्माणाधीन है। जहां वह फिल्मों से रिटायरमेंट के बाद आकर रहने की बात कहते हैं। इसके अलावा प्रत्येक चुनाव में वह गाडरवारा नगर आकर वोट डालते हैं। इस बार भी वह मतदान के 1 दिन पूर्व जबलपुर पहुंचे। वहां से कार द्वारा गाडरवारा आए । गाडरवारा के गंज स्कूल स्थित मतदान केंद्र में उन्होंने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

इस अवसर पर राणा ने कहा कि वह स्कूल के जिस कक्ष में पढ़ाई करते थे संयोग से उसी में मतदान करने का सौभाग्य मिलता है। इस अवसर पर उन्होंने बताया कि पुराने समय में गलती होने पर किस तरह गुरुजन उंगलियों में पेंसिल फंसा कर सजा देते थे। जिस पर घर वाले भी शिक्षक का पक्ष लेते थे। आज समय बदल गया है ना पुराने जैसे विद्यार्थी बचे हैं नहीं गुरु। दोपहर 11:00 बजे तक शुरुआती 2 घंटों में विधानसभा क्षेत्र गाडरवारा में लगभग 22% मतदान हो चुका था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned