scriptब्रेकिंग न्यूज: सहायक आबकारी आयुक्त में पांच हजार की रिश्वत लेते एक गिरफ्तार, लोकायुक्त ने दबोचा | Lokayukta trapped Assistant Excise Commissioner clerk with bribe | Patrika News

ब्रेकिंग न्यूज: सहायक आबकारी आयुक्त में पांच हजार की रिश्वत लेते एक गिरफ्तार, लोकायुक्त ने दबोचा

locationजबलपुरPublished: Jun 07, 2023 03:32:58 pm

Submitted by:

Lalit kostha

ब्रेकिंग न्यूज: सहायक आबकारी आयुक्त में पांच हजार की रिश्वत लेते एक गिरफ्तार, लोकायुक्त ने दबोचा

bribe.jpg

bribe

जबलपुर। आए दिन लोकायुक्त की कार्रवाई में रिश्वत लेने वालों के पकड़े जाने की खबर से भी रिश्वतखोरों में किसी प्रकार का डर या दहशत नहीं है। बुधवार को लोकायुक्त ने कार्रवाई करते हुए एक कर्मचारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। कर्मचारी एरियर बिल बनाने के बदले पैसे की मांग कर रहा था।

लोकायुक्त से प्राप्त जानकारी के अनुसार सहायक आबकारी आयुक्त के कार्यालय में बाबू अशोक जायसवाल द्वारा पांच हजार रुपए के बदले बिल बनाने की बात कही जा रही थी। शिकायतकर्ता 58 वर्षीय रामचरण प्रजापति पिता स्वर्गीय गयादीन प्रजापति निवासी मकान नंबर- 120/1 मुंबा देवी, आचार्य विनोबा भावे वार्ड थाना घमापुर जबलपुर द्वारा शिकायत कर बताया गया था कि वे कार्यालय में उडनदस्ता में मुख्य आरक्षक के पद पर पदस्थ है। उन्होंने बताया कि 20 जून 2022 को उपायुक्त आबकारी द्वारा दिनांक 2 दिसंबर 2018 से तृतीय उच्चतर समय वेतनमान के आदेश जारी किए जा चुके थे। जिसका वेतन वर्तमान में आवेदक को प्राप्त हो रहा था और लगभग उसका एरियर 1 लाख रूपए बन रहा है। इसी एरियर का बिल बनाने के एवज में कार्यालय के बाबू अशोक जायसवाल द्वारा 5 हजार रूपयों की रिश्वत की मांग की गई थी। शिकायत मिलने के बाद लोकायुक्त द्वारा रूपरेखा तैयार कर आरोपी 34 वर्षीय अशोक जायसवाल रिश्वत लेते रंगे हाथों पकडा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो