scriptजबलपुर नं. 1 बने इसलिए सात समुंदर पार लंदन से वोट डालने आईं स्मृति | london jabalpur local election | Patrika News

जबलपुर नं. 1 बने इसलिए सात समुंदर पार लंदन से वोट डालने आईं स्मृति

locationजबलपुरPublished: Jul 06, 2022 11:37:19 pm

Submitted by:

Prabhakar Mishra

जबलपुर नं. 1 बने इसलिए सात समुंदर पार लंदन से वोट डालने आईं स्मृतिलंदन में अपने इंस्टीट्यूट व कंपनी से लिया अवकाश

JBP

सात समुंदर पार लंदन से वोट डालने आईं स्मृति

प्रभाकर मिश्रा@जबलपुर. नगर की नए सरकार चुनने और अपने मताधिकार का उपयोग करने के लिए सात समुंदर पार लंदन से स्मृति नेरालिया(25) जबलपुर पहुंचीं। उन्होंने कहा कि जबलपुर स्वच्छता और विकास के मामले में प्रदेश में नंबर 1 बने, इसके लिए अच्छी नगर सरकार का चुनना जरूरी है। इसीलए वे मतदान करने शहर आई हैं। उन्होंने बताया कि वे दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करती थीं, इसलिए जबलपुर में मतदान नहीं कर सकी थीं। वर्तमान में वे लंदन में स्टडी करने के साथ ही ऑडिटर की जॉब कर रही हैं। उन्होंने मतदान के लिए अपने इंस्टीट्यूट और कम्पनी से अवकाश लिया।
जबलपुर की बदलना चाहिए तस्वीर-
स्मृति ने बताया कि सात समुंदर पार लंदन में रहें या दुनिया के किसी भी हिस्से में अपने शहर, वतन और अपनों की बहुत याद आती है। लंदन का ट्रेफिक सिस्टम, ट्रेफिक नियमों का पालन, अनुशासन के साथ ड्राईविंग, रोजगार के अवसर मुहैया कराने दिशा देने वाली एजुकेशन देखकर लगता है कि हमारे अपने जबलपुर में भी ये सब कुछ हो। यहां रोजगार के अवसर सृजित हों, जिससे युवाओं को जॉब के लिए अपना शहर और अपनों को छोड़कर जबलपुर से बाहर न जाना पड़े। उन्हें जबलपुर में जॉब के बेहतर अवसर मिल सकें और वे अपने शहर को आगे ले जाने में भागीदार बन सकें। उन्होंने मतदान के लिए अपने इंस्टीट्यूट और कम्पनी से अवकाश लिया। स्मृति ने होमसाइंस कॉलेज िस्थत मतदान केंद्र में भाई स्वास्तिक, मामा अरुण सिंह पवार और मामी शिल्पी पवार के साथ मतदान किया। स्वास्तिक ने बताया कि वे दिल्ली से वोट करने आए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो