scriptलम्बी दूरी की ट्रेनों के रद्द रहने का बढ़ सकता है समय | long route train may be suspend after 14 april | Patrika News

लम्बी दूरी की ट्रेनों के रद्द रहने का बढ़ सकता है समय

locationजबलपुरPublished: Apr 07, 2020 09:21:39 pm

Submitted by:

shivmangal singh

छोटे रूट वाली ट्रेनों को किया जा सकता है 15 अप्रैल से शुरू

rail and flight

rail and flight

इंटर स्टेट कनेक्टिविटी वाली ट्रेनों को शुरू करने में परेशानी आएगी

जबलपुर. लॉक डाउन 15 अप्रैल से ओपन हो सकता है। वहीं लम्बे रूट की ट्रेनों के शुरू होने की उम्मीद कम है। माना जा रहा है कि रेलवे पहले कम दूरी की इंटरसिटी और पैसेंजर ट्रेनें शुरू करेगा।


पहले इन्हें चलाने की तैयारी

जानकारी के अनुसार 15 अप्रैल से रीवा जबलपुर इंटरसिटी, रीवा इटारसी इंटरसिटी, जबलपुर सिंगरौली इंटरसिटी समेत अन्य पैसेंजर ट्रेनों को शुरू किया जा सकता है।
इनका बढ़ सकता है समय

जानकारों की मानें तो लॉक डाउन का समय और बढ़ सकता है, एेसे में इंटर स्टेट कनेक्टिविटी वाली ट्रेनों को शुरू करने में परेशानी आएगी। खासकर दिल्ली, मुम्बई और पुणे जाने वाली ट्रेनों को शुरू करने पर विचार किया जा रहा है। यदि वहां हालात नहीं सुधरे, तो सम्भवत: ऐसे स्थानों तक आने-जाने वाली ट्रेनों का संचालन रद्द रखा जा सकता है।

डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ के लिए 10 बेड क्वारंटाइन
जबलपुर. डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ के लिए गन कैरिज फैक्ट्री (जीसीएफ) प्रबंधन ने गजेटेड ऑफिस हॉस्टल के 10 बेड क्वारंटाइन किए हैं। जिला प्रशासन और पुलिस के सहयोग के लिए दो कमेटियों का गठन किया गया है। इसमें फूड सप्लाई, सेनिटेशन एवं संक्रमण निवारण के प्रयासों को कार्यरूप प्रदान किया जाएगा।
जीसीएफ के जनसम्पर्क अधिकारी संजय श्रीवास्तव ने बताया कि लॉकडाउन के कारण अत्यावश्यक सेवाओं को छोड़कर फैक्ट्री में उत्पादन कार्य बंद किया गया है। प्रबंधन की तरफ से मंगलवार को 240 भोजन के पैकेट तैयार कर पुलिस कंट्रोल रूम भेजे गए। फैक्ट्री परिक्षेत्र के बाहर बने सर्वेंट क्वार्टर में कच्चे खाद्य पदार्थों के पैकेट भी बांटे जा रहे हैं। इसमें पांच किलो आटा, पांच किलो चावल, दो-दो किलो आलू एवं प्याज रखी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो