scriptloot in bollywood style, criminals openly fire | 24 घंटे में दो लूट,चाकू अड़ा कर रुपए का बैग छीना, भागते समय किया फायर | Patrika News

24 घंटे में दो लूट,चाकू अड़ा कर रुपए का बैग छीना, भागते समय किया फायर

24 घंटे में दो लूट,चाकू अड़ा कर रुपए का बैग छीना, भागते समय किया फायर

 

जबलपुर

Published: January 05, 2022 04:20:23 pm

जबलपुर। जिले में चौबीस घंटे में लूट की दो वारदातें हुईं। दोनों वारदातों का तरीका लगभग एक जैसा था। सिहोरा में बदमाशों ने बैंक में रुपए जमा करने जा रहे एक कारोबारी के कर्मचारी से रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग गए। यह वारदात एसडीओपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी के बंगले से चंद कदम दूर हुई। उधर, बरगी थाना क्षेत्र में बैंक से रुपए लेकर लौट रहे पिता-पुत्र का बदमाशों ने रास्ता रोक-कर लूट की। दोनों लूट के आरोपी हथियारों से लैस थे।

loot in bollywood style, criminals openly fire
loot in bollywood style, criminals openly fire

सिहोरा में 4 लाख 84 हजार रुपए और बरगी थाना क्षेत्र में 84 हजार रुपए की लूट

बाइक से पीछा किया
सिहोरा थाना प्रभारी गिरीश धुर्वे ने बताया कि आजाद चौक पर पीयूष गुप्ता की किराना दुकान है। ग्राम बरोदा निवासी मंजू यादव (25) दुकान में काम करता है। पीयूष ने मंगलवार को मंजू को 4 लाख 84 हजार रुपए आइसीआइसीआई बैंक में जमा करने के लिए दिए। मंजू रुपयों से भरा बैग कांधे पर टांगकर बाइक से बैंक जा रहा था। बाबाताल के पास पहुंचने पर बाइक सवार दो बदमाश उसका पीछा करने लगे। कूछ दूर चलने के बाद बाइक पर पीछे बैठे एक बदमाश ने चाकू अड़ाकर मंजू से बैग छीन लिया। मंजू ने उनका पीछा किया तो वे हवाई फायर करते हुए भाग गए।

मौके पर पहुंचे एसपी, सीसीटीवी फुटेज खंगाले : सिहोरा में लूट की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का मुआयना किया। थाना सहित क्राइम ब्रांच को जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए। पुलिस घटनास्थल के आसपास के लोगों से आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

ओवरटेक कर पिता-पुत्र से छीना बैग
उधर, बरगी पुलिस ने बतया कि निगरी निवासी अभिषेक पटेल (27) पिता मुकेश पटेल के साथ सोमवार को बरगी स्थित स्टेट बैंक की शाखा में गया था। वहां से उन्होंने 84 हजार रुपए निकाले। पिता-पुत्र पैसे लेकर बाइक से घर लौट रहे थे। सालीवाड़ा के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने अभिषेक की बाइक को ओवरटेक कर रोका और रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग गए। दोनों बदमाश चेहरे पर मास्क लगाए हुए थे। लूट के बाद आरोपी सिवनी की ओर भाग गए।

दो महीने पहले बेलखेड़ा में हुई थी लूट
करीब दो माह पहले बेलखेड़ा थाना क्षेत्र में भी लूट की वारदात हुई थी। जुगपुरा निवासी संगीत मल्लाह अपने पिता के साथ सेंट्रल बैंक से 60 हजार रुपए निकालकर लौट रहा था। बरबटी और बसेड़ी तिराहा के बीच बदमाशों ने बंदूक अड़ाकर रुपए छीनकर भाग गए थे। आरोपी अभी तक फरार हैं।

भेड़ाघाट में भी वारदात
भेड़ाघाट थाना क्षेत्र में भी बाइक सवार लुटरों ने पिछले वर्ष 26 नवंबर को गढ़ा के गंगानगर निवासी उत्तम चंद तिवारी से लूट की थी। वे भेड़ाघाट चौराहा स्थित यूनियन बैंक से 50 हजार रुपए निकालकर घर जा रहे थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.