लॉटरी लगने वाली है इनकी, किस्मत के सितारे बुलंदी पर होंगे

लॉटरी लगने वाली है इनकी, किस्मत के सितारे बुलंदी पर होंगे

Lalit Kumar Kosta | Publish: May, 18 2019 10:46:29 AM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

लॉटरी लगने वाली है इनकी, किस्मत के सितारे बुलंदी पर होंगे

जबलपुर। राशिफल हर दिन ग्रहों की बदलती चाल पर तय होता है। ऐसे में शनिवार को ग्रहों की स्थिति अनुसार जो राशिफल आया है। उसमें आधे से ज्यादा राशि के जातकों की किस्मत खुलने जैसे योग बन रहे हैं। लॉटरी लग सकती है यानि उनकी मनोकामनाएं पूरी होंगी। किस्तम हर मोड़ पर साथ देगी। बस धैर्य और संयम से काम लेना होगा।
मेष- समय से पहले और भाग्य से ज्यादा किसी को नहीं मिलता। अपनी बारी का इंतजार करें। संतान के सहयोग से कार्य पूरे होंगे। नए लोगों से संपर्क बनेगा, जो भविष्य में लाभदायक रहेगा।
वृषभ- जो लोग दूसरे के लिए मांगते हैं, उन्हें कभी अपने लिए नहीं मांगना पड़ता। माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। किसी के बहकाने से अपने संबंध तोडऩे से बचें।
मिथुन- जिन लोगों का सहयोग आपने किया था, आज वे ही आपसे मुंह फेर रहे हैं। बीमारी में दवाई असर नहीं करेगी। बेहतर होगा डॉक्टर बदलें या किसी योग्य व्यक्ति से सलाह लें।
कर्क- अपने स्वभाव में परिवर्तन लाना बहुत जरूरी है। कार्यस्थल पर योजना लाभप्रद रहेगी। पड़ोसियों की मदद करना पड़ सकती है। क्रोध की अधिकता से परिजन ना खुश होंगे।
सिंह- किसी के बहकावे में आप बहुत जल्द आ जाते हैं। निजी जीवन में दूसरों को प्रवेश न दें। पिता के व्यवहार से मन-मुटाव होगा। जीवन शैली में परिवर्तन
के योग हैं।
कन्या- सोचे कार्य समय पर होने से मन प्रसन्न रहेगा। अपने वाक्चातुर्य से सभी काम आसानी से करवा लेंगे। कार्यस्थल पर अपनी अलग पहचान स्थापित करेंगे। प्रेम-प्रसंग के चलते मन उदास होगा।
तुला- आपकी कार्य क्षमता में वृद्धि होगी। जीवन शैली में आय परिवर्तन से खुश होंगे। आजीविका के नए स्रोत स्थापित होंगे। मांगलिक समारोह में सक्रिय भूमिका रहेगी।
वृश्चिक- अपने हिसाब से जिंदगी जीना पसंद करेंगे। जो लोग आपके कार्यों की सराहना करते थे, वे आपका विरोध करेंगे। भवन भूमि के विवादों का अंत होगा।
धनु- समय रहते अपने कार्य पूर्ण करें। पारिवारिक लोगों का सहयोग न मिलने से कार्य प्रभावित होंगे। घर में वास्तु अनुरूप परिवर्तन करें, तो पारिवारिक तनाव खत्म होगा।
मकर- व्यस्तता के कारण सेहत को न भूलें। अपने जीवनसाथी से नम्रता से बात करें। आपकी दोनों की वार्तालाप में स्नेह झलके न कि बनावटी बातें करें। वाणी में मधुर रहे। यात्रा के योग हैं।
कुम्भ- सेहत को नजरअंदाज न करें। अनावश्यक किसी को परेशान करना अच्छी बात नहीं है। मेहमानों की खातिरदारी करना पड़ेगी। अपने संपर्कों से रुके कार्य पूरे होंगे।
मीन- जल्दबाजी में किए फैसलों से भारी नुकसान हो सकता है। परिवार में आपकी बातों को सुना जाएगा। धार्मिक कार्यक्रमों में सहभागिता होगी। जीवन साथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned