scriptकार में जबरदस्ती लड़की को बैठाते हुए वीडियो वायरल, सामने आया सच | love affair girl kidnapped madhya pradesh viral video fact check | Patrika News

कार में जबरदस्ती लड़की को बैठाते हुए वीडियो वायरल, सामने आया सच

locationजबलपुरPublished: May 28, 2020 06:08:22 pm

Submitted by:

Manish Gite

जबलपुर के घमापुर थाना क्षेत्र की घटना, लॉकडाउन में युवती को जबरन कार में बैठाते हुए दिखे लोग…।

03.png

love affair girl kidnap

जबलपुर। मध्यप्रदेश की संस्कारधानी में एक युवती के अपहरण के मामले से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। युवती को जबरन कार में बैठाने का वीडियो भी वायरल हो गया। वो चीखती रही और मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन कोई नहीं आया। यह वायरल वीडियो जबलपुर के घमापुर थाना के कांचघर का बताया जा रहा है। पत्रिका ने जब इस मामले की पड़ताल की तब सच सामने आ गया।

 

https://youtu.be/r0nOSyU_fDg
06.png

जानकारी के अनुसार पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पता चला कि यह मामला प्रेम-प्रसंग और शादी से जुड़ा हुआ है। 22 साल की यह युवती ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ मंदिर में अपने से ज्यादा उम्र के लड़के से शादी कर ली थी। इसलिए घरवाले जबरदस्ती लड़की को अपने साथ घर ले जाना चाहते थे। घटना रविवार की बताई जाती है। जब उसके परिजन कार में जबरन घर ले जाना चाह रहे थे, तब किसी ने इस वीडियो को बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। युवती के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज की थी।

 

05.png

मार्च में शादी के बाद से युवती अपने प्रेमी के साथ कांचघर स्थित घर पर रहने लगी थी। इस पूरे मामले की भनक जब युवती के परिजनों को लगी तो वे युवती को लेने के लिए कांचघर पहुंच गए। युवती के माता-पिता और भाई उसे जबरन कार में बैठा रहे थे, उस समय युवती मदद की गुहार लगा रही थी। इस दौरान सड़क पर आते-आते कुछ लोगों ने पूरा वाकया देखा भी। किसी ने वीडियो बना लिया। यह नजारा देख किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस को जब मामला समझ आया तो उसने दोनों पक्षों को बैठाकर समझाइश दी।

 

04.png

पुलिस के मुताबिक लड़की बालिग है, लिहाजा पुलिस ने उसकी रजामंदी पूछी, तो युवती ने अपने पति के साथ रहने की इच्छा जाहिर की। फिलहाल पुलिस ने युवती को उसके पति के पास भेज दिया, साथ ही युवती के परिवार वालों को समझाइश दी गई है कि अब वो उसके साथ कोई जबरदस्ती न करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो