कार में जबरदस्ती लड़की को बैठाते हुए वीडियो वायरल, सामने आया सच

जबलपुर के घमापुर थाना क्षेत्र की घटना, लॉकडाउन में युवती को जबरन कार में बैठाते हुए दिखे लोग...।

By: Manish Gite

Published: 28 May 2020, 06:08 PM IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश की संस्कारधानी में एक युवती के अपहरण के मामले से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। युवती को जबरन कार में बैठाने का वीडियो भी वायरल हो गया। वो चीखती रही और मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन कोई नहीं आया। यह वायरल वीडियो जबलपुर के घमापुर थाना के कांचघर का बताया जा रहा है। पत्रिका ने जब इस मामले की पड़ताल की तब सच सामने आ गया।

 

06.png

जानकारी के अनुसार पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पता चला कि यह मामला प्रेम-प्रसंग और शादी से जुड़ा हुआ है। 22 साल की यह युवती ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ मंदिर में अपने से ज्यादा उम्र के लड़के से शादी कर ली थी। इसलिए घरवाले जबरदस्ती लड़की को अपने साथ घर ले जाना चाहते थे। घटना रविवार की बताई जाती है। जब उसके परिजन कार में जबरन घर ले जाना चाह रहे थे, तब किसी ने इस वीडियो को बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। युवती के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज की थी।

 

05.png

मार्च में शादी के बाद से युवती अपने प्रेमी के साथ कांचघर स्थित घर पर रहने लगी थी। इस पूरे मामले की भनक जब युवती के परिजनों को लगी तो वे युवती को लेने के लिए कांचघर पहुंच गए। युवती के माता-पिता और भाई उसे जबरन कार में बैठा रहे थे, उस समय युवती मदद की गुहार लगा रही थी। इस दौरान सड़क पर आते-आते कुछ लोगों ने पूरा वाकया देखा भी। किसी ने वीडियो बना लिया। यह नजारा देख किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस को जब मामला समझ आया तो उसने दोनों पक्षों को बैठाकर समझाइश दी।

 

04.png

पुलिस के मुताबिक लड़की बालिग है, लिहाजा पुलिस ने उसकी रजामंदी पूछी, तो युवती ने अपने पति के साथ रहने की इच्छा जाहिर की। फिलहाल पुलिस ने युवती को उसके पति के पास भेज दिया, साथ ही युवती के परिवार वालों को समझाइश दी गई है कि अब वो उसके साथ कोई जबरदस्ती न करें।

Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned