scriptlove jihad लव जिहाद में फंसाकर युवती को बंधक बनाया, होशंगाबाद लव जिहाद मामला | love jihad cases latest update | Patrika News

love jihad लव जिहाद में फंसाकर युवती को बंधक बनाया, होशंगाबाद लव जिहाद मामला

locationजबलपुरPublished: Jan 14, 2018 12:38:39 pm

Submitted by:

Lalit kostha

युवती बोली- बहकावे में आ गई थी, होशंगाबाद जिले का यह मामला ‘लव जिहाद’ के नाम से चर्चा में आया था

love jihad cases latest update

love jihad cases latest update

जबलपुर। झूठे प्यार और बहकावे में आई युवती शनिवार को हाईकोर्ट के समक्ष पेश हुई। दोनों पक्षों के वकीलों ने पहले जिरह की, इसके बाद युवती ने कहा कि वह अब अपने परिवार के साथ जाना चाहती है। बहला-फुसलाकर अगवा की गई युवती ने मप्र हाईकोर्ट के समक्ष कहा कि वह आरोपित के झांसे में आ गई थी। अब वह माता-पिता के साथ रहना चाहती है। युवती की इच्छा का सम्मान करते हुए जस्टिस सुबोध अभ्यंकर की सिंगल बेंच ने उसे माता-पिता के साथ भेजने के निर्देश दे दिए। होशंगाबाद जिले का यह मामला ‘लव जिहाद’ के नाम से चर्चा में आया था।

READ MORE- भोपाल-जबलपुर फोरलेन- 419 करोड़ से 18 महीने में होगा तैयार

यह है मामला-
होशंगाबाद जिले की बनखेड़ी तहसील निवासी युवती के पिता ने बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर की थी। इसमें कहा गया था कि याचिकाकर्ता की पुत्री को होशंगाबाद निवासी सुहेल खान ने लव जिहाद के चलते जाल में फंसाकर बंधक बना लिया है। उसे किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा। कोर्ट के निर्देश पर पुलिस ने युवती को बेंच के समक्ष पेश किया। बेंच ने युवती से उसकी मंशा जानी। उसने बताया कि वह सुहेल के झांसे में आकर उसके साथ गई थी। लेकिन, अब वह अपने माता-पिता के साथ ही रहना चाहती है। पुलिस की ओर से बताया गया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। सुनवाई के बाद कोर्ट ने युवती को याचिकाकर्ता पिता के साथ उसके घर जाने की अनुमति दे दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो