scriptLover cheated:मंदिर में शादी के बाद प्रेमी ने युवती को दिया धोखा | Lover cheated on the girl after marriage in the temple | Patrika News
जबलपुर

Lover cheated:मंदिर में शादी के बाद प्रेमी ने युवती को दिया धोखा

Lover cheated:आत्महत्या करने जा रही युवती को महिला समाजसेवी ने एसपी कार्यालय पहुंचाया

जबलपुरNov 13, 2019 / 12:28 am

santosh singh

Lover cheated on the girl after marriage in the temple

Lover cheated on the girl after marriage in the temple

जबलपुर. दो साल के प्रेम के बाद जिस युवक के भरोसे (trust) युवती ने घर छोड़ दिया। मंदिर में शादी (married in temple) भी रचा ली। उसने ही धोखा दे दिया। होटल में तीन दिन तक साथ रखा और फिर अपनी चाची के घर यह कहते हुए छोडकऱ भाग गया कि वह अपने घर लौट जाए। सोमवार को युवती आत्महत्या (commit suicide) करने जा रही थी। तभी दमोहनाका में एक महिला समाजसेवी की नजर पड़ गई। वे उसे लेकर एसपी के पास पहुंचीं। वहां से युवती को वन-स्टॉप सेंटर (one-stop center) भिजवाते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
दो वर्ष पहले मिले थे
23 वर्षीय युवती कटंगी थाना क्षेत्र की रहने वाली है। वह एमए करने के बाद सिलाई-कढ़ाई सहित बुटिक का कोर्स कर रही है। युवती ने एसपी को बताया कि दो वर्ष पूर्व पढ़ाई के दौरान उसकी मुलाकात शहपुरा थानांतर्गत भमकी निवासी कृष्णा झारिया से हुई थी। दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। कृष्णा ने शादी करने की बात कही थी।
सात नवम्बर को घर छोड़ा
गुरुवार को वह घर छोडकऱ कृष्णा के कहने पर भेड़ाघाट पहुंची। वहां उसने मंदिर में शादी की। वहीं के एक होटल में रखा। रविवार को उसे शंकर नगर में रहने वाली अपनी चाची के घर छोड़ गया। कहा कि यहां से अपने घर चली जाना। घरवाले अब उसे अपने साथ रखने को तैयार नहीं। कृष्णा भी उसका कॉल नहीं उठा रहा।
दमोहनाका में रोते हुए मिली
एसपी कार्यालय उसे मानव अधिकार क्रांति संगठन की प्रदेश अध्यक्ष डॉ. गीता पांडे लेकर पहुंची थीं। बताया कि उक्त युवती दमोहनाका में रोते हुए मिली। वह आत्महत्या करने की बात कह रही थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो