नौ माह के मासूम का किडनैप कर कहा- प्रेेमिका का हाथ नहीं सौंपा तो इसे मार डालूंगा

नौ माह के मासूम का किडनैप कर कहा- प्रेेमिका का हाथ नहीं सौंपा तो इसे मार डालूंगा

deepak deewan | Publish: Feb, 15 2018 02:33:15 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

- नरसिंहपुर में बदला लेने के लिए प्रेमी ने की यह वारदात

जबलपुर- प्रेमिका को पाने के बेकरार एक सिरफिरे आशिक ने एक मासूम को अपना हथियार बना लिया। प्रेमी ने प्रेमिका की बहन के नौ माह के बेटे का अपहरण कर लिया और उसके परिजनों से कहा कि यदि उन्होंने प्रेमिका को मुझे नहीं सौंपा तो इसकी हत्या कर दूंगा। मासूम बच्चे के अपहरण करने के बाद उसकी हत्या पर उतारु इस सिरफिरे प्रेमी को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ ही लिया। यह वारदात नरसिंहपुर जिले में हुई।


पुलिस के अनुसार प्रेमी ने प्रेमिका की बहन के बच्चे का अपहरण किया और उसने मासूम की हत्या करने की धमकी भी दी। सूचना मिलने पर पुुलिस सक्रिय और उसने अपना जाल बिछाया। इस काम में आरोपी की प्रेमिका की भी मदद ली गई। पुलिस के मुताबिक 13 फरवरी 2018 को पूजा पति अजीत कौरव निवासी करेली हृदेपुर (आमगांव बडा) ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की थी कि नबाव खान निवासी सलामतपुर उसके 9 माह के बेटे का अपहरण करके ले गया है। उसने धमकी दी है कि अपनी छोटी बहन को मेरे हवाले करो अन्यथा बच्चे की हत्या कर देगा। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने विशेष पुलिस टीम गठित की। टीम में महिला पुलिस कर्मियों को भी शामिल किया गया। बच्चे की मां और प्रेमिका की मदद लेकर महिला पुलिसकर्मी वेश बदलकर आरोपी के पास रायसेन के बाडी गांव में पहुंची और आरोपी को दबोच लिया।


कर रहा था इंतजार
गांव में नवाब खान बड़ी बेसब्री से अपनी प्रेमिका के आने का इंतजार कर रहा था। पुलिस मोबाइल फोन के लोकेशन के आधार पर उसके पास पहुंच गई और बच्चे को सुरक्षित मुक्त करा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ में पता चला कि उसने बदला लेने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया। वह बच्चे की मां की छोटी बहन से प्रेम करता था पर परिजनों ने प्रेमिका पर पाबंदी लगा दी थी जिसके कारण उसने यह कदम उठाया।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned