scriptओवरटेक के विवाद में लग्जरी कार सवार पुलिस कर्मियों ने कार सवार को दौड़ा-दौड़ कर पीटा | Luxury car rider beat up the car rider in the overtake dispute | Patrika News

ओवरटेक के विवाद में लग्जरी कार सवार पुलिस कर्मियों ने कार सवार को दौड़ा-दौड़ कर पीटा

locationजबलपुरPublished: Sep 21, 2020 12:40:55 am

Submitted by:

santosh singh

-तिलवारा थानांतर्गत जोधपुर पड़ाव से चरगवां के बीच का मामला, पीडि़त ने डायल-100 पर की शिकायत

Beaten to Death

beaten

जबलपुर। ओवरटेक के विवाद में लग्जरी कार एमपी 20 सीई 5545 सवार पुलिस कर्मियों ने कार सवार को सरेआम दौड़ा-दौड़ का पीटा। वर्दी में मौजूद पुलिस कर्मियों को देख कोई बीच-बचाव का साहस नहीं कर पाया। पीडि़त ने डायल-100 पर मामले की सूचना दी। एफआरवी पहुंची तो वह कार में घायल हालत में मिला। उसे लेकर थाने पहुंची। वहां पुलिस कर्मियों का मामला सामने आया तो तिलवारा थाना प्रभारी के हाथ-पांव फूल गए। आरोप है कि उन्होंने मामला दर्ज करने की बजाय पीडि़त पर ही समझौता का दबाव डालने लगे। देर रात तक पीडि़त एफआईआर पर अड़ा था।

गंधेरी निवासी सुनील यादव लम्हेटी निवासी मामा के घर गए थे। सुनील के मुताबिक कार सवार ने उनके मामा को गाली दी। उन्होंने पीछा किया। फिर बातचीत हुई और समझौता हो गया। वह मामा के घर से कार से लौट रहा था। रात 10 बजे के लगभग वह तिलवारा-चरगवां मोड़ स्थित पेट्रोल पम्प के सामने पहुंचा। तभी लग्जरी कार सवार पहुंचे और उसे अकेला पाकर कार से खींच कर बेरहमी से मारने-पीटने लगे। सुनील यादव का दावा है कि एक कर्मी वर्दी में और दो पिस्टल खोसे हुए थे। तीनों ही ट्रैफिक विभाग में सूबेदार हैं। आरोप लगाया कि तीनों मारपीट के समय नशे में धुत थे। सुनील ने तीनों के जाने के बाद डायल-100 पर सूचना दी। इसके बाद तिलवारा की एफआरवी पहुंची और उसे घायल हालत में लेकर थाने पहुंची।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो