अध्यक्ष और मानसेवी मंत्री पद के लिए 75 प्रतिशत ने किया वोट, काउंटिंग आज

अध्यक्ष और मानसेवी मंत्री पद के लिए 75 प्रतिशत ने किया वोट, काउंटिंग आज
mahakoshal chamber of commerce and industry,Loksabha Election,Loksabha election 2019,

Abhishek Dixit | Publish: May, 20 2019 12:01:01 AM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

महकोशल चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री चुनाव : उद्योगपतियों-व्यापारियों ने किया मतदान

जबलपुर. महाकोशल चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के अध्यक्ष और मानसेवी मंत्री पद के चुनाव के लिए रविवार को मतदान हुआ। सिविक सेंटर स्थित चेम्बर भवन में 75 प्रतिशत मतदाताओं ने मताधिकार का उपयोग किया। वित्तमंत्री तरुण भनोत और पूर्व मंत्री चंद्रकुमार भनोत सहित शहर और आसपास के जिलों से उद्योगपतियों और व्यापारियों ने मतदान किया। मतों की गिनती सोमवार सुबह 11 बजे से होगी।

चुनाव अधिकारी संतोष जैन, सहायक चुनाव अधिकारी राकेश खंडेलवाल, सुकेश अग्रवाल की मौजूदगी में सुबह 9 बजे से 6 बजे तक मतदान 2101 में से 1584 लोगों ने वोट किया।

पांच पदों पर निर्विरोध चुने गए प्रत्याशी
व्यापार एवं उद्योग क्षेत्र के संगठन महाकोशल चेम्बर की कार्यकारिणी के सात पदों के लिए मतदान होना था। इनमें से पांच पदों पर प्रत्याशी निर्विरोध चुने गए। अध्यक्ष और मानसेवी मंत्री पद के लिए मतदान हुआ। एक पैनल से वर्तमान अध्यक्ष रवि गुप्ता, शंकर नाग्देव और दूसरे पैनल से डीआर जेसवानी, संजय जैन चुनाव लड़ रहे हैं।

प्रशासन और पुलिस सक्रिय
मतदान के दौरान सुरक्षा के लिए प्रशासन की ओर से एसडीएम शाहिद खान और नायब तहसीलदार को तैनात किया गया था। ओमती टीआई नीरज वर्मा के साथ पुलिस के जवान मतगणना कक्ष के बाहर और बूथों पर तैनात रहे। चुनाव के दौरान हल्का वाद-विवाद भी हुआ।

स्ट्रॉन्गरूम पहुंची मतपेटी
मतदान के बाद मतपेटी को चेम्बर में बनाए गए स्ट्रांगरूम में रखा गया है। तहसीलदार और दोनों पैनल के उम्मीदवारों की उपस्थिति में मतपेटी को सील किया गया। सोमवार को मतगणना के बाद नतीजों की घोषणा की जाएगी।

प्रशासन और पुलिस के सहयोग से शांतिपूर्ण मतदान हुआ। मतपेटी को सील कर स्ट्रॉन्गरूम में रखा गया है। सोमवार सुबह 11 बजे से मतगणना होगी।
संतोष जैन, मुख्य चुनाव अधिकारी

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned