... तो इश्क करना ही जान पर भारी पड़ गया

... तो इश्क करना ही जान पर भारी पड़ गया

Shyam Bihari Singh | Publish: Jan, 14 2019 08:15:57 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

करंट का झटका देकर की गई थी छात्र की हत्या, शार्ट-पीएम में खुलासा

जबलपुर। कुंडम में २२ वर्षीय छात्र की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। हत्या से पहले छात्र को मारने-पीटने के साथ करंट का झटका भी दिया गया था। ये खुलासा शार्ट-पीएम रिपोर्ट में हुआ है। उधर, पुलिस ने हत्या की वजह और उस युवती को तलाश लिया है, जिससे मिलने छात्र आखिरी बार गया था। छात्र की हत्या कहीं और की गई थी। बाद में दो लोग उसकी लाश गांव के बाहर फेंक कर चले गए थे। फिलहाल पुलिस का क्राइम सीन इशारा कर रहा है कि यह हत्याकांड रिश्तों को लेकर हुआ। युवक किसी लड़की से प्यार करता था। कोई न कोई उसके प्यार का दुश्मन बन गया। जबकि, युवक इन बातों से अनजान था।

पुलिस के अनुसार उमरझर निवासी शंकर सिंह की शार्ट पीएम रिपोर्ट में बताया गया है कि उसके शरीर पर जगह-जगह करंट के झटके दिए गए थे। मारपीट के साथ तार से ही उसका गला भी घोटा गया था। अब तक की छानबीन में सामने आया है कि वह आठ जनवरी को शासकीय महाविद्यालय कुंडम से क्लास के बाद बहन के घर सुनकही गांव जाने के लिए निकला था। लेकिन, वह डिंडोरी में रहने वाली प्रेमिका से मिलने गया था। उसकी हत्या में दो लोगों के शामिल होने की बात सामने आई है। आरोपी उसे लेकर कुंडम आए थे। एक खेत में बनी झोपड़ी में उसके साथ मारपीट की गई। उसकी लाश उमरझर और सदाफल गांव के बीच स्थित बेड़ीलाल के खेत में फेंकी गईथे। १२ जनवरी को उसकी लाश देख गांव के राजू मार्को ने परिजन को खबर दी। उसके बाद से परिजन का बुरा हाल है। वे समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर श्ंाकर ने इतनी बड़ी गलती कैसे कर दी कि उसकी हत्या कर दी गई।

छात्र की हत्या मामले में कुंडम की एक युवती से पूछताछ की जा रही है। आखिरी बार वह उससे मिलने गया था। कुछ संदिग्धों को भी चिन्हित कर लिया गया है। ऐसा लग रहा है कि इस हत्याकांड का सूत्र युवक के परिचितों से जरूर जुड़ा है। पूछताछ के बाद जल्द ही बाकी की बातें स्पष्ट हो सकती हैं।

रायसिंह नरवरिया, एएसपी ग्रामीण

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned