Makeup Tips : वेडिंग सीजन में अब एडवांस्ड 4डी मेकअप का ट्रेंड, इन मेकअप ट्रेंड की भी डीमांड बढ़ी

वेडिंग सीजन में अब एडवांस्ड 4डी मेकअप का ट्रेंड, इन मेकअप ट्रेंड की भी डीमांड बढ़ी

जबलपुर. वेडिंग सीजन में इस बार 3डी से आगे 4डी का ट्रेंड चल रहा है। वहीं सव्या सांची में डे्रस, डेकोरेशन के अकॉर्डिंग मेकअप किया जा रहा है। सिटी गल्र्स में नए तरह के लुक में दिखने की चाहत है। मेकअप में लगातार इनोवेशन किए जा रहे हैं। सिटी गल्र्स नए मेकअप को सर्च कर ब्यूटी सेंटर्स में डिमांड कर रही हैं।

ब्यूटी सेंटर्स में फोरडी, न्यूड, सव्या सांची और लस्चर मेक की डिमांड है। कुछ लोग ट्रेडिशनल तो कुछ लेडिज में इंडो वेस्टर्न लुक में दिखने में चाहत है। लाइड शेड फीचर्स ज्यादा लाइक किए जा रहे हैं। लस्चर में लाइट बेस मेकअप में शाइनिंग कुछ अधिक होती है। इसमें मेक अप ज्यादा नहीं दिखता है। न्यूडो मेकअप में एंडो वेस्टर्न लुक आता है। इसमें लाइट कलर और हाइडेफिनेशन पर फोकस किया जाता है। ब्यूटी ट्रेनर आराधना सिंह चौहान ने बताया, फोरडी मेकअप फीचर्स शार्प किया जाता है। फेस में अच्छे फीचर्स को फोकस किया जाता है, ताकि ओ पार्ट उभरा हुआ दिखे। जबकि, किसी पैच को छिपाने में इसमें कामयाबी मिलती है। थ्रीडी मेकअप की अपेक्षा फोड में इफेक्ट ज्यादा है। सिटी गल्र्स में पार्टीज में पार्टिसिपेंट करने के लिए इस मेकअप की डिमांड कर रही हैं। जबकि, दुल्हनों के लिए उनके फेस और लहंगा के अकारडिंग मेकअप किया जा रहा है।

कलर कॉम्बीनेशन और मेकअप
सव्या सांची स्टाइल में आईमेप पर ज्यादा फोकस किया जाता है। आर्टिफिशियल फ्लोरल टच से यह मेकअप इम्पार्टेंट हो जाता है। दुल्हन या साइडर गल्र्स के लहंगे के कलर के अनुसार जूड़ा में फ्लावर्स की स्पेशल डिजाइन होती है और कलर कॉम्बीनेशन के अनुसार मेक अप किया जाता है। बेस सिम्पल शोवर और आई मेकअप डार्क होता है।

abhishek dixit Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned