सब्जी बेच रहे आदमी पर चढ़ा मिनी ट्रक, मौके पर मौत तीन घायल- देखें वीडियो

सब्जी बेच रहे आदमी पर चढ़ा मिनी ट्रक, मौके पर मौत तीन घायल- देखें वीडियो

By: Lalit kostha

Published: 15 Aug 2020, 12:33 PM IST

Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

जबलपुर। पनागर कस्बे में पुलिस पिकेट के सामने शुक्रवार सुबह 10.30 बजे अनियंत्रित मिनी ट्रक एमपी 20 जीए 6527 कार को टक्कर मारने के बाद फल ठेले को क्षतिग्रस्त कर बिजली पोल से टकरा गया। मिनी ट्रक की चपेट में आने से 48 वर्षीय ग्राहक की मौके पर ही मौत हो गई। तीन वर्षीय बच्ची सहित तीन घायल हो गए।
पुलिस के अनुसार मिनी ट्रक कुसमेर से ईंट लेकर जबलपुर के लिए निकला था। पनागर बस स्टैंड में पुलिस पिकेट के पास मिनी ट्रक के सामने कार आ गई। उसे हल्की टक्कर मारने के बाद मिनी ट्रक फल का ठेला तोड़ते हुए बिजली पोल से टकरा गया। उस समय ठेले पर फल लेने शिवाजी वार्ड अंतर्गत खेरमाई निवासी गंगाराम सोनी (48) खड़े थे। उनकी मिनी ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। उनके पास ही दो अन्य लोग भी थे, जो घायल हो गए। जबकि कार सवार तीन वर्षीय बच्ची भी हल्की चोट आई। घायलों में एक को निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया। बच्ची सहित एक अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

man spot dead from mini truck in jabalpur

कार की टक्कर से ऑटो पलटा, चार लोग घायल
गोहलपुर थानांतर्गत निजी अस्पताल के मोड़ पर शुक्रवार देर रात तेज रफ्तार कार ने ऑटो एमपी 20 आर 6562 को टक्कर मार दी। इससे ऑटो पलट गया। ऑटो सवार चालक सहित उसकी पत्नी व परिवार के दो अन्य लोग घायल हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के अनुसार बाबा टोला टेढ़ीनीम निवासी अबरार ने बताया कि वह ऑटो चलाता है। शुक्रवार रात तबीयत खराब होने पर पत्नी मंतसा को डॉक्टर को दिखाने मां नसीरुन निशा, खाला के बेटे शाहिद के साथ जा रहा था। निजी अस्पताल के मोड़ पर बहोराबाद की ओर से आ रही कार ने टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो पलट गया। उसके दाहिने पैर, मां नसीरुन निशा के आंख व पैर, पत्नी मंतसा के हाथ में और साहिद के घुटने व नाक में चोटें आई है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned