scriptन्यू लाइफ मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का मैनेजर भेजा गया जेल, शहर में छिप-छिप कर काटी थी फरारी | manager of New Life Multispecialty Hospital was sent to jail | Patrika News

न्यू लाइफ मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का मैनेजर भेजा गया जेल, शहर में छिप-छिप कर काटी थी फरारी

locationजबलपुरPublished: Aug 07, 2022 06:59:47 pm

Submitted by:

virendra rajak

पूछताछ में उगला-अस्पताल में आग लगने के बाद दस बजे तक विजय नगर में गुजारा समय

fire11.jpg

fire

जबलपुर, न्यू लाईफ मल्टीस्पेस्लिेटी अस्पताल के दस हजार रुपए के फरार इनामी आरोपी मैनेजर विपिन पाण्डे को पुलिस ने रविवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। विपिन ने पूछताछ में उगला कि सोमवार को अस्पताल में आग लगने की घटना के बाद रात लगभग दस बजे तक वह विजय नगर इलाके में ही यहां-वहां खड़ा रहा। जब उसे पता चला कि पुलिस ने अस्पताल के सहायक मैनेजर राम सोनी को गिरफ्तार कर लिया है, तब वह विजय नगर छोड़कर भागा और पुलिस से बचने के लिए यहां-वहां छिपने लगा। पुलिस टीम ने विपिन को शनिवार को उस वक्त गिरफ्तार किया था, जब वह त्रिमूर्ति नगर िस्थत अपने घर पहुंचा था। इसके पूर्व पुलिस टीम अस्पताल के सहायक मैनेजर राम सोनी और 25 प्रतिशत के पार्टनर डॉ. संतोष सोनी को गिरफ्तार कर चुकी है। दोनों जेल में हैं।
यह है मामला
सोमवार को अस्पताल में आग लगने के कारण कंचनपुर निवासी वीर सिंह, मानिकपुर निवासी अमर यादव, अनुसुइया यादव, आगासौद माढ़ोताल निवासी दुर्गेश सिंह, नरसिंहपुर निवासी महिमा जाटव, सतना निवासी स्वाती वर्मा उर्फ सुभाती, खटीक मोहल्ला निवासी तन्मय विश्वकर्मा और उदयपुर बीजादांडी निवासी संगीता मरावी की मौत हो गई थी। वहीं पांच मरीज घायल हो गए थे। मामले में विजय नगर पुलिस ने अस्पताल के चारों डॉक्टर्स समेत मैनेजर और सहायक मैनेजर पर गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया था।
तीन फरार, तलाश में लगी दस टीमें
अस्पताल के दस हजार रुपए के फरार इनामी आरोपी डॉ. निशिंत गुप्ता, डॉ. सुरेश पटेल और डॉ. संजय पटेल अब भी फरार है। तीनों की तलाश के लिए पुलिस की लगभग दस टीमें लगी हुई हैं, जो अलग-अलग स्तरों पर जांच कर फरार आरोपियो का पता लगा रही हैं।
नहीं हुआ डॉक्टर्स से सम्पर्क
पूछताछ में विपिन ने पुलिस को बताया कि घटना के बाद रात लगभग दस बजे तक उसने अस्पताल के चारों डाॅक्टर्स से सम्पर्क का प्रयास किया, लेकिन कई बार फोन लगाने के बाद भी डॉक्टर्स का फोन नहीं लगा। जिस कारण वह और परेशान हो गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो