Loksabha election 2019 में 100 फीसदी मतदान का संदेश देने शहरवासी दौड़ेंगे आज

Loksabha election 2019 में 100 फीसदी मतदान का संदेश देने शहरवासी दौड़ेंगे आज

Abhishek Dixit | Publish: Apr, 19 2019 08:33:58 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

रन फॉर डेमोक्रेसी में जबलपुर के साथ ही दूसरे शहरों के प्रतिभागी भी होंगे शामिल

जबलपुर। लोकतंत्र के महायज्ञ चुनाव में सौ फीसदी मतदान का संदेश देने शहरवासी शनिवार की शाम दौड़ेंगे। शहर में पहली बार आयोजित नियॉन रन में सहभागिता के लिए के लिए प्रतिभागियों को किट लेकर शाम 6 बजे साइंस कॉलेज मैदान पहुंचना होगा। जिला प्रशासन, नगर निगम व स्मार्ट सिटी लिमिटेड के तत्वावधान में आयोजित नियॉन रन शाम 7 बजे शुरू होगी। रन फॉर डेमोक्रे सी में जबलपुर के साथ ही दूसरे शहरों के प्रतिभागियों ने भी शामिल होने अपना पंजीयन कराया है। प्रतिभागियों को टी शर्ट व अन्य सामग्री के वितरित कर दी गई है।

निगमायुक्त चंद्रमौलि शुक्ला ने बताया कि मतदाताओं को जागरूक करने आयोजित नियॉन रन में सामाजिक, शैक्षणिक, सांस्कृतिक, खेल, व्यापारिक, बैंकिंग, अन्य संस्थाओं व संगठनों से लगातार संवाद किया गया। उनकी सहमति से इसे व्यापक स्वरूप प्रदान किया गया है।

ये रहेगा मार्ग
नियॉन रन साइंस कॉलेज मैदान से शुरू होकर सांई बाबा मंदिर, माता मरियम चौक, एम्पायर चौक, इलाहाबाद बैंक चौक, होते हुए वापस साइंस कॉलेज ग्राउंड पहुंचकर समाप्त होगी।

सब वोट जरूर डालना
सुन लो बेटा हमारी बात, वोट डालना परिवार के साथ। हमने तो जीवन भर वोट डाला, इस बार भी मतदान करेंगे। सब ध्यान रखना 29 अप्रैल को वोट डालने जरूर जाना। दादा-दादी, अम्मा सभी ने शुक्रवार को ये संदेश दिया। शास्त्री नगर स्थित वृद्धाश्रम में आयोजित मतदाता जागरुकता कार्यक्रम में बुजुर्गों को मतदान का महत्व बताया गया, वे भी आवश्यक मतदान का संदेश देने में पीछे नहीं थे।

इससे पूर्व जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर छवि भारद्वाज व जिला पंचायत सीइओ और स्वीप अभियान की प्रभारी रजनी सिंह के संयोजन में बाल भवन के नन्हे कलाकारों ने गीत-संगीत के जरिए मतदान का संदेश दिया। वृद्धाश्रम में बुजुर्गों को इवीएम व वीवीपैट के इस्तेमाल की विस्तार से जानकारी दी गई। कार्यक्रम में आशीष दीक्षित, गिरीश बिल्लौरे, डॉ. रामनरेश पटेल, अरुण सिंह, उपेन्द्र यादव शामिल थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned