script

शादी का झांसा देकर तलाकशुदा से करता रहा बलात्कार

locationजबलपुरPublished: Feb 08, 2019 11:48:40 am

Submitted by:

santosh singh

ग्वारीघाट थाना क्षेत्र की घटना, हर्रई छिंदवाड़ा का है आरोपी

Rape

woman Rape

जबलपुर। तलाकशुदा युवती को शादी का झांसा देकर हर्रई छिंदवाड़ा निवासी युवक पिछले एक साल से बलात्कार करता रहा। युवती ने शादी के लिए बोला, तो उसने जान से मारने की धमकी दी और वापस अपने गांव चला गया। युवती ग्वारीघाट थाना क्षेत्र की रहने वाली है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने बलात्कार और धमकी देने का प्रकरण दर्ज कर लिया है।
दो साल पहले पति से तलाक ले चुकी है
पुलिस के अनुसार 28 वर्षीय पीडि़त युवती की शादी 2006 में मंडला में हुई थी। उससे सात साल का बेटा है। दो साल पहले युवती का पति से न्यायालय के जरिए तलाक हो चुका है। तब से वह ग्वारीघाट में अपने पिता के घर रह रही है। युवती ने बताया कि उसके पड़ोस में पूजा गोस्वामी नाम की महिला रहती है। उसका भाई हर्रई छिंदवाड़ा निवासी अंकित अक्सर आता रहता था। इसी कारण युवती का भी अंकित से पहचान हो गया और वह उससे प्रेम करने लगी। अंकित ने भी शादी करने का आश्वासन दिया।
एक साल से कर रहा था बलात्कार
एक साल पहले अंकित ने युवती के साथ अपनी बहन के सूने घर में बलात्कार किया। इसके बाद ये सिलसिला चलता रहा। वह जब भी शादी के लिए कहती, अंकित कोई न कोई बहाना कर जाता। कुछ दिन पहले युवती ने शादी करने की जिद की तो अंकित ने उसे जान से मारने की धमकी दी और वापस अपने गांव लौट गया। युवती कुछ दिनों तक लोकलाज की भय से रिपोर्ट लिखवाने में संकोच करती रही। आखिर में गुरुवार रात को मां, पिता व भाई के साथ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करायी।

ट्रेंडिंग वीडियो