विवाहित महिला ने नर्मदा में कूदकर की आत्महत्या- देखें वीडियो

Lalit kostha

Publish: Apr, 17 2018 01:13:05 PM (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
विवाहित महिला ने नर्मदा में कूदकर की आत्महत्या- देखें वीडियो

विवाहित महिला ने नर्मदा में कूदकर की आत्महत्या- देखें वीडियो

जबलपुर। भेड़ाघाट का धुआंधार वाटर फॉल जहां विश्व प्रसिद्ध होने की वजह से लोगों में चर्चा का विषय बना रहता है, वहीं अब इसमें एक और वजह जुड़ती जा रही है। वह है आत्महत्या करने वालों की। यहां से आए दिन आत्महत्या करने के मामले सामने आ रहे हैं। पिछले दो सालों की बात करें तो यहां करीब दो दर्जन लोगों ने धुआंधार में कूदकर आत्महत्या कर ली है। इनमें प्रेमी जोड़ों से लेकर घर से रूठकर निकली महिलाएं शामिल हैं। नया मामला भी एक ऐसी ही विवाहिता से जुड़ा है, जो पिछले चार दिनों से घरों से गायब थी। मंगलवार को उसकी लाश पानी में उतराती मिली है।

भेड़ाघाट पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पूजा सोनी नाम की एक महिला पिछली १३ तारीख से घर से बिना बताए चली गई थी। संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई इस महिला का पता लगाने परिजनों ने हर तरफ प्रयास किया लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसकी तलाश की गई। पुलिस ने बताया कि पूजा सोनी का विवाह ६ साल पहले नितिन नाम के लड़के से हुआ था। इसके दो बच्चे हैं, जिनकी उम्र क्रमश: ४ और ५ साल है। भेड़ाघाट के स्थानीय लोगों से सुबह महिला की लाश तैरने की सूचना मिली।

जिसकी पहचान पूजा सोनी के रूप में हुई है। पूजा के परिजनों को सूचित कर इसकी पुष्टि कर ली गई है। पूजा ने किन कारणों से आत्महत्या की, वह लापता स्थिति में कहां रही, इसकी कोई जानकारी अभी नहीं है। मामला संदेहास्पद व संदिग्ध है, जिसे जांच में लिया गया है। वहीं पूजा के परिजनों ने भी इस मामले में अनभिज्ञता जाहिर की है। पूजा के पति नितिन ने कहा कि घर में किसी बात को लेकर कोई विवाद नहीं था, पूजा ने घर क्यों छोड़ा इसकी वजह भी नहीं पता। पूजा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Ad Block is Banned