शादीशुदा महिला से बनाए शारिरिक संबंध, शादी का किया वादा पति से तलाक करवा दिया

शादीशुदा महिला से बनाए शारिरिक संबंध, शादी का किया वादा पति से तलाक करवा दिया

By: Lalit kostha

Updated: 21 Jun 2020, 12:02 PM IST

जबलपुर। मोबाइल पर हुई दोस्ती से 40 वर्षीय महिला की जिंदगी में जहर घुल गया। शोहदे ने झांसा देकर उससे बलात्कार किया। फिर शादी करने का वादा करके उसके पति से तलाक दिलवा दिया। 15 दिन पहले खुद ने भी शादी से इनकार कर दिया। महिला ने अजाक थाने में आरोपी के खिलाफ बलात्कार, धमकी और एससी-एसटी का प्रकरण दर्ज कराया। महिला ने बताया कि 2018 में मोबाइल के माध्यम से सतना निवासी युवक से पहचान हुई। वह महिला के घर आने लगा। अगस्त 2018 में उसने पति की गैर मौजूदगी में उसके साथ शादी का झांसा देकर बलात्कार किया। धमकी दी कि किसी को बताने पर जाने से मार देगा। फिर पति से तलाक लेने का दबाव बनाया। मार्च 2020 में महिला ने पति से तलाक ले लिया। इस दौरान वह महिला के साथ बलात्कार करता रहा। अचानक उसने कुछ समय पहले शादी से मना कर दिया। 15 दिन पहले उसने मोबाइल भी बंद कर लिया।

 

rape_2.jpg

स्कूली छात्रा को धमका कर बलात्कार
आठवीं की छात्रा के साथ 23 वर्षीय युवक ने डरा-धमका कर बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार व पॉक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज किया। छात्रा ने बताया कि वह दो माह पूर्व नदी में नहाने गई थी। उसी दौरान आरोपी उसे झाडिय़ों में खींच ले गया और बलात्कार किया। उसने किसी को कुछ बताने पर गला दबाकर जान से मारने की धमकी दी। 17 जून को छात्रा आम बीनने गई तो वहां से आरोपी धमका कर उसे अपने घर ले गया। वहां भी उसके साथ बलात्कार किया।
युवती से करता है छेड़छाड़ : शहर निवासी 20 वर्षीय युवती ने चौथा पुल के पास रहने वाले युवक के खिलाफ पीछा करने और छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई। आरोपी ने शुक्रवार को युवती का पीछा कर रास्ते में रोक लिया और हाथ पकड़ कर आपत्तिजनकर व्यवहार किया।

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned