script#chain snatching-चोरों की करामात, भीड़ में दो महिलाओं के गले से मंगलसूत्र व चेन उड़ाए | Mengalsutra and Chain with two women's throats | Patrika News

#chain snatching-चोरों की करामात, भीड़ में दो महिलाओं के गले से मंगलसूत्र व चेन उड़ाए

locationजबलपुरPublished: Jul 05, 2019 10:19:44 pm

Submitted by:

santosh singh

कोतवाली में सराफा से लेकर लार्डगंज के बीच जगन्नाथ रथ यात्रा के दौरान की घटना

जबलपुर. भीड़ का फायदा उठाते हुए चोर-जेबकतरों ने गुरुवार को कोतवाली के सराफा से लेकर लार्डगंज के बीच दो महिलाओं की चेन व मंगलसूत्र के अलावा कई लोगों के जेब से पर्स-मोबाइल पार कर दिए। दीक्षितपुरा की महिला की दो तोला सोने की चेन चुराने वाली गैंग ने रामनगर अधारताल की एक महिला के गले से ढाई तोले का मंगलसूत्र चुरा लिया।
दो महिलाओं को चोरों ने बनाया निशाना
रामनगर अधारताल निवासी शांति शिवहरे ने शिकायत दर्ज करायी कि बहू के साथ जगन्नाथ रथयात्रा जुलूस में शामिल होने गुरुवार शाम छह बजे मिलौनीगंज चौराहा पहुंची थी। रथ यात्रा के साथ छोटा फुहारा जाने लगी तो वह बंसी की दुकान के पास पहुंची। तभी बहू ने कहा कि उसके गले का मंगलसूत्र नहीं है। उसने देखा तो ढाई तोले का मंगलसूत्र गायब था।

दो तोले सोने की चेन चुरा ली

वहीं दीक्षितपुरा निवासी सुमन गुप्ता ने शिकायत कर बताया कि वह शाम 4.30 बजे जगन्नाथ रथ यात्रा में बड़ा फुहारा से कमानिया तक शामिल हुई थी। उसके साथ जेठानी नील कमल गुप्ता भी थी। उसी दौरान किसी ने उसके गले से दो तोले सोने की चेन चुरा ली। इस दौरान कई लोगों के जेब से मोबाइल व पर्स भी पार करने के आधा दर्जन शिकायतें कोतवाली व लार्डगंज में पहुंची हैं।
इधर, महिलाओं ने युवक के बैग से उड़ाए 25 हजार
वहीं रांझी में इंद्रा नगर निवासी प्रकाश मजूमदार ने गुरुवार दोपहर को शिकायत दर्ज कराई कि वह बुधवार को बैंक से 25 हजार रुपए लेकर दिगम्बर किराना स्टोर राशन लेने गया था। वहां दो औरतें उसके आसपास घूम रही थीं। वह किराना सामान लेकर घर पहुंचा तो देखा कि बैग में रखी दो पासबुक व 25 हजार रुपए नहीं थे। बैग भी कटा हुआ था। उसने दोनों महिलाओं पर चोरी का संदेह व्यक्त किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो