script1.99 रुपए में यात्रा कराएंगी मेट्रो | Metro will travel for Rs 1.99 | Patrika News

1.99 रुपए में यात्रा कराएंगी मेट्रो

locationजबलपुरPublished: Oct 01, 2019 09:11:28 pm

Submitted by:

virendra rajak

एक माह के लिए बनेगा 199 रुपए का पासयात्रियों को मिलेगी राहत

news

news

जबलपुर, शहर में दौडऩे वाली मेट्रो बसें महज एक रुपए 99 पैसे में शहर की यात्रा कराएंगीं। जेसीटीएसएल ने रोजाना मेट्रो बसों से यात्रा करने वालों के लिए पास सुविधा शुरू की है, जो रोजाना मेट्रो बसों में यात्रा करने वालों के लिए फायदो का सौदा साबित होगी। महज एक रुपए 99 पैसे में यात्रा करने वाले यात्री रोजाना अपने गंतव्य तक आ व जा सकेंगें।
ट्रांसपोर्ट-कुल बसें-चलने वाली बसें- डिपो में खड़ी बसें
नर्मदा ट्रांसपोर्ट- 39- 27- 10
सदगुरु ट्रांसपोर्ट- 49-30-19
जय हनुमान ट्रांसपोर्ट- 07- 07-00
शहर में प्रमुख रूट- 15
बनवाना पड़ेगा पास
इस योजना का फायदा उठाने के लिए यात्रियों को पास बनवाने पड़ेगें। यह पास जेसीटीएसएल के कार्यालय में बनाए जाएंगें। इतना ही नहीं मेट्रो बसों के कंडक्टर के जरिए भी यह पास बनवाए जा सकते हैं। इसके लिए पहचान पत्र व दो तस्वीरों के साथ निर्धारित शुल्क जमा करना होगा। इसके बाद बस में यात्रा करते वक्त यह पास दिखाना पड़ेगा।
बसों के प्रमुख रूट- रांझी से मालगोदाम, रांझी से करमेता, मालगोदाम से पनागर, रांझी से मेडिकल, तीन पत्ती से ग्वारीघाट, तीन पत्ती से भेड़ाघाट, तीन पत्ती से आइएसबीटी
तो सारी बसें चलेंगी सडक़ों पर
वर्तमान में 29 मेट्रो बसें अब भी डिपो में ही खड़ी हैं, यदि यात्री पास बनवाते हैं, तो उक्त मेट्रो बसों को भी जेसीटीएसएल द्वारा सडक़ों पर उतारा जाएगा, ताकि अधिक से अधिक यात्री यात्रा कर सकें।
वर्जन
जेसीटीएसएल ने रोजाना यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए पास सुविधा शुरू की है। पास बनवाने के बाद यात्री 1.99 रुपए में मेट्रो बस का सफर कर सकते हैं।
सचिन विश्वकर्मा, सीईओ, जेसीटीएसएल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो