माइनिंग कारोबारी की पत्नी बच्चों सहित लापता, पुलिस को भेजा 12 पन्नों का सुसाइड नोट

माइनिंग कारोबारी की पत्नी बच्चों सहित लापता, पुलिस को भेजा 12 पन्नों का सुसाइड नोट
grover family

neeraj mishra | Updated: 23 Dec 2016, 11:42:00 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

सिविक सेंटर स्थित मॉल में आई थी खरीदारी करने, कटनी से आई थी गढ़ा स्थित प्रेमनगर मायके में, गुम इंसान के साथ अपहरण का भी मामला दर्ज

जबलपुर। सिविक सेंटर स्थित मॉल में खरीदारी करने आई माइनिंग कारोबारी की पत्नी दो बच्चों के साथ गुरुवार को रहस्यमय ढंग से लापता हो गई। वह कार से पहुंची थी। दोपहर दो बजे मॉल पहुंची, लेकिन रात 10 बजे तक नहीं निकली। बाहर इंतजार कर रहे चालक ने परिजन को जानकारी दी। महिला का मोबाइल बंद है। महिला के मायके और ससुराल वाल तलाश करने के बाद वे देर रात ओमती थाने पहुंचे। पुलिस ने गुम इंसान के साथ ही अपहरण का मामला दर्ज कर जांच में लिया। इस हाईप्रोफाइल केस में शुक्रवार को नया मोड़ सामने आया। जब पुलिस ने कटनी के सिविल लाइन निवासी महिला का सुसाइड नोट कोरियर से बरामद किया। यह सुसाइड नोट 12 पन्ना का है। जिसमें महिला ने पति पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। 

टीआई अरविंद चौबे ने बताया कि कटनी निवासी एवं खनन कारोबारी रंजन ग्रोवर की पत्नी संगीता का मायका गढ़ा के प्रेमनगर में है। दो दिन पहले वे बेटे रुद्राक्ष व शिवाक्ष के साथ आई थीं। गुरुवार दोपहर 12 बजे संगीता बच्चों के साथ कार एमपी 49 सी 4545 से निकली थीं। कार चालक सूर्यप्रकाश पांडे लगभग दो बजे सभी को लेकर सिविक सेंटर पहुंचा था। संगीता बच्चों के साथ मॉल में चली गईं, लेकिन रात 10 बजे तक नहीं निकलीं। सूर्यप्रकाश ने मोबाइल पर कॉल किया, तो स्विच ऑफ मिला। उसने संगीता के मायके वालों को खबर दी। संगीता की मां सुषमा कोहली ने भी कॉल लगाने की कोशिश की। इसके बाद परिजन सकते में आए और तलाश शुरू की।

सहेली के अलावा अस्पताल गई थीं संगीता

चालक सूर्यप्रकाश ने पुलिस को बताया कि संगीता पहले एक सहेली के घर गई थीं। वहां से जबलपुर अस्पताल और फिर सिविक सेंटर मॉल गई थीं। दो बजे वे मॉल के अंदर गई थीं।

सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

पुलिस शुक्रवार को मॉल पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगाले। फुटेज में 3.06 बजे संगीता बच्चों के साथ कोठारी की दुकान से बाहर निकलती दिख रही हैं। इसके बाद वे किसी फुटेज में नहीं दिखीं। 

परिजन आशंकित

दोनों बच्चों सहित संगीता को गायब हुए 24 घंटे से अधिक हो चुके हैं। अभी तक पुलिस को न तो उनके मोबाइल की लोकेशन मिल पाया और ही तीनों के बारे में कोई जानकारी ही मिली। पुलिस ने संगीता की सहेली से भी पूछताछ कर ये जानने की कोशिश, लेकिन सुराग नहीं मिला। तीनों के इस तरह अचानक लापता होने से परिजन व रिश्तेदार आशंकित हैं। पुलिस महकमें में भी हड़कम्प है। हाइप्रोफाइल परिवार से जुड़ा होने के चलते एसपी से लेकर अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मामले में पल-पल की अपडेट ले रहे हैं। 

इनका कहना है कि

माइनिंग कारोबारी की पत्नी व दोनों बच्चों के गायब होने के मामले में गुम इंसान सहित अपहरण का मामला दर्ज कर जांच में लिया गया है। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।
जीपी पाराशर, एएसपी
Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned