scriptMP By election में टिकट वितरण पर लोकनिर्माण मंत्री का बड़ा बयान, बोले… | Minister Gopal Bhargava big statement regarding ticket distribution in MP by election | Patrika News

MP By election में टिकट वितरण पर लोकनिर्माण मंत्री का बड़ा बयान, बोले…

locationजबलपुरPublished: Jul 24, 2021 11:15:34 am

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-By election पर बोले लोकनिर्माण मंत्री, नेता पुत्रों व परिवार के लोग चुनाव जीत ही जाएं जरूरी नहीं

एमपी के लोकनिर्माण मंत्री गोपाल भार्गव

एमपी के लोकनिर्माण मंत्री गोपाल भार्गव

जबलपुर. सूबे के लोकनिर्माण व जबलपुर के प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव ने प्रदेश में आसन्न उपचुनावों (MP By election) पर बेबाक टिप्पणी की है। उन्होंने उन नेताओं के अरमानों पर बड़ा आघात भी पहुंचाया है जो किसी न किसी तरह से अपने बेटे-बेटियों या परिवार के लोगों को टिकट दिलाने के लिए अभी से प्रयासरत हैं। मंत्री भार्गव ने दो टूक कहा है कि, जरूरी नहीं कि किसी बड़े नेता के वारिस को ही टिकट देने पर जीत मिले।
बता दें कि प्रभारी मंत्री भार्गव दो दिवसीय जबलपुर प्रवास पर थे। इस दौरान मीडिया के उप चुनाव को लेकर टिकट बंटवारे से संबंधित सवालों के जवाब में उन्होंने नेता पुत्रों को टिकट देने का विरोध किया। कहा कि हर बार इमोशनल कार्ड सफल हो जाए यह जरूरी नहीं। उन्होंने कहा कि ऐसे कई उदाहरण रहे हैं जिसमें यह देखा गया कि जब भी किसी बड़े नेता के या फिर विजयी रहे प्रत्याशी के वारिसों को उपचुनाव में टिकट दिया गया तो उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इसका ताजा उदाहरण आगर मालवा है।
बता दें कि मध्य प्रदेश की 4 सीटों पर उपचुनाव होना है, इसमें एक संसदीय सीट है तो तीन विधानसभा सीटें हैं। इस उपचुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों में टिकट के दावेदारों ने ताल ठोकनी शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो