रिपोर्ट लिखाने आई नाबालिग कोरोना पॉजिटिव निकली, थाने में मच गया हडक़ंप

रिपोर्ट लिखाने आई नाबालिग कोरोना पॉजिटिव निकली, थाने में मच गया हडक़ंप

By: Lalit kostha

Published: 21 Apr 2021, 01:49 PM IST

जबलपुर। छेडख़ानी की रिपोर्ट दर्ज कराने एक नाबालिग सोमवार को खमरिया थाने पहुंची। पुलिस नाबालिग की रिपोर्ट दर्ज कर रही थी, इस दौरान पुलिस को उसमें कोविड के लक्षण नजर आए। एफआइआर दर्ज करने के बाद उसका कोविड टेस्ट कराया गया, तो वह पॉजिटिव निकल आई। जैसे ही थाने में यह बात पता चली, तो पूरे के पूरे थाने मे हडक़ंप मच गया।

यह है मामला
16 वर्षीय नाबालिग को सोनू इसाई नाम का युवक लंबे समय से परेशान कर रहा था। वह कभी नाबालिग को बीच रास्ते में रोकता, तो कभी उससे छेडख़ानी करता। सोनू ने कई बार नाबालिग को साथ घूमने चलने को भी कहा, लेकिन वह नहीं माना। तब किशोरी सोमवार को खमरिया थाने पहुंची। जहां पुलिस ने किशोरी से पूरा घटनाक्रम पूछा। रिपोर्ट दर्ज करना शुरू की गई।

सेनेटाइजेशन
रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने नाबालिग को आटीपीसीआर जांच कराने के निर्देश दिए। जिसके बाद उन सभी स्थानों को सेनेटाइज किया गया, जहां-जहां किशोरी पहुंची थी। इतना ही उस वक्त थाने में मौजूद अधिकारी व जवान भी कोविड से सुरक्षा के उपाय करते नजर आए।

आरोपी को भेजा गया जेल
मंगलवार को पुलिस ने आरोपी सोनू को गिरफ्तार किया। उसका परीक्षण कराया, तो वह निगेटिव निकला। जिसके बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

लक्षण दिखे, तो रैपिड टेस्ट
नाबालिग की रिपोर्ट सीसीटीएनएस में ऑनलाइन दर्ज की जा रही थी, इस दौरान पुलिस अधिकारियों को उसमें कोविड के लक्षण नजर आए। जानकारी के अनुसार वह लगभग दो से तीन घंटे तक थाने में रही। नाबालिग का रैपिड टेस्ट कराया गया, तो वह पॉजिटिव निकली। उसके पॉजिटिव निकलते ही पूरे थाने में हडक़ंप मच गया। सभी ने सावधानी बरती।

16 वर्षीय नाबालिग की रिपोर्ट पर सोनू के खिलाफ छेडख़ानी व पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। नाबालिग का कोविड टेस्ट कराया गया, तो वह पॉजिटिव निकली थी।
- निरूपा पांडे, थाना प्रभारी, खमरिया

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned