scriptGangrape: सत्रह साल की किशोरी के साथ तीन युवकों ने किया दुराचार, पंचायत ने समझौता करने का बनाया दबाव | minor girl gangraped at jabalpur | Patrika News

Gangrape: सत्रह साल की किशोरी के साथ तीन युवकों ने किया दुराचार, पंचायत ने समझौता करने का बनाया दबाव

locationजबलपुरPublished: Aug 18, 2017 08:33:00 am

Submitted by:

deepak deewan

कुंडम में पानी भरने गई युवती के साथ गांव के तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया, पीडि़ता के पिता ने हिम्मत दिखाई और पंचायत का विरोध कर थाने पहुंच शिका

minor girl gangraped at jabalpur

minor girl gangraped at jabalpur

जबलपुर। कुंडम में गैंगरेप की एक दर्दनाक घटना सामने आई है। पानी भरने हेंडपंप पर गई गांव की एक १७ वर्षीय किशोरी के साथ उसके ही गांव के तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की इस घटना के बाद पंचायत बुलाई गई और पीडि़ता व उसके परिजनों पर दुराचारियों से समझौता कर लेने का दबाव भी बनाया गया। हालांकि पीडि़ता के पिता ने समझौता करने से साफ इंकार कर दिया और पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। चार दिन पहले हुई इस वारदात के बाद गांव में तनाव है।
read also- baba re baba: कृपा नहीं बरसने पर फंस गए थे ये बाबा, हुआ यह हाल

मुंह दबाकर ले गए मक्के के खेत में
पुलिस के अनुसार गेंगरेप की यह घटना १३ अगस्त की है। गांव की एक किशोरी शाम पांच बजे के लगभग अपने घर से गांव के हैंडपंप पर पानी भरने गई थी। इसी दौरान गांव के तीन युवक मुनीम सिंह सैयाम, इमारत सिंह कुलस्ते व राजेश उर्फ भारत परस्ते भी वहां पहुंचे। तीनों ने किशोरी से पानी लिया और हाथ-पैर धोने लगे। किशोरी ने उनकी इस हरकत का विरोध किया तो ये अचानक अपनी असलियत पर उतर आए। मुनीम ने उसका मुंह दबाया और तीनों आरोपी उस बेचारी अकेली युवती को दबोचकर पास के मक्के के खेत में खींच कर ले गए। खेत में मुनीम, राजेश व इमारत ने बारी-बारी से किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। किशोरी उनके चंगुल से छूटकर किसी तरह रात आठ बजे अपने घर पहुंची और आपबीती सुनाई।
read also- Sexy Baba: तंत्र पूजा के नाम पर युवती को किया कमरे में बंद, फिर बाबा ने किया गंदा काम

पंचायत ने बनाया समझौते का दबाव
किशोरी ने मां-पिता को जब अपनी आपबीती सुनाई तो वे सन्न रह गए। घरवाले उसे लेकर थाने जाने लगे तो समाज के लोग पंचायत बुलाकर समझौते का दबाव बनाने लगे। किशोरी के साथ दुष्कर्म की जानकारी होने पर भी मामले को रातभर दबाकर रखा गया और दूसरे दिन १४ अगस्त को गांव में समाज की बैठक बुलाई गई। बैठक में दुराचारियों से समझौते का दबाव बनाया गया तो पीडि़ता के पिता ने हिम्मत दिखाई और पंचायत का विरोध कर थाने पहुंच गए। युवती के साथ थाने पहुंचकर उन्होंने घटना की जानकारी देते हुए दुराचारियों की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तीनों आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो