scriptनाबालिग का अपहरण किया और 6 माह तक उसके साथ बनाता रहा संबंध, ऐसे सामने आया प्रकरण | Minor girl raped by driver after kidnapping latest news in Hindi | Patrika News

नाबालिग का अपहरण किया और 6 माह तक उसके साथ बनाता रहा संबंध, ऐसे सामने आया प्रकरण

locationजबलपुरPublished: Dec 18, 2017 06:59:19 pm

Submitted by:

deepankar roy

गांव की भोली-भाली लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ बहला-फुसलाकर ले गया युवक

Minor girl raped by driver after kidnapping latest news in Hindi

Minor girl raped by driver after kidnapping latest news in Hindi

जबलपुर/कटनी। कमौर की एक भोली-भाली किशोरी को एक युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। बातों ही बातों में उलझाते हुए युवक ने किशोरी को एक गाड़ी में बैठा लिया। उसे जबरन सीधी ले गया और ले जाकर एक घर में बंद कर लिया। करीब छह माह आरोपित युवक ने नाबालिग का शारीरिक शोषण किया। इस बीच मुखबिर की सूचना पर कैमोर पुलिस ने आरोपित के ठिकाने पर दबिश देकर नाबालिग को उसके कब्जे से मुक्त कराया। मामले में प्रकरण दर्ज करके पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बस स्टैंड से ले गया
पुलिस ने बताया कि २७ अप्रैल को पेट्रोल पंप कैमोर बस स्टैंड से एक नाबालिग लड़की गायब हो गई। कई दिनों तक उसका पता नहीं चला तो प्रकरण दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई। मुखबिरों से पता चला कि लड़की को घटना वाले दिन मेहगांव निवासी रोहित कोल (20) के साथ देखा गया था। पतासाजी करने पर नाबालिग के अपहरण और उसे जबरन बंधक बनाकर रखे जाने की सूचना मिली। इस पर कैमोर पुलिस ने दबिश देते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर किशोरी को बरामद किया।

सीधी जिले में कर रहा था ड्राइवरी
पुलिस के अनुसार नाबालिग का अपहरण करने के बाद युवक उसे अपने साथ लेकर सीधी चला गया। वह सीधी में ही ड्राइवरी का कार्य करने लगा। इस दौरान उसने नाबालिग को एक किराए के घर पर बंद करके रखा। घर में उसने किसी लड़की को छिपाकर रखा है इसकी भनक आस-पड़ोस के लोगों को भी नहीं लगने दी।

गिरफ्तारी के बाद भेजा जेल
मुखबिर से मिली सूचना पर थाना प्रभारी राजेश तिवारी के नेतृत्व में टीम ने लड़की को मेहगांव से बरामद कर आरोपी रोहित कोल को गिरफ्तार कर किया। आरोपी के खिलाफ धारा 376 (2), 363, 366 भादंवि 3/4 पास्को के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। कार्रवाई में थाना प्रभारी सहित उपनिरीक्षक मंजू शर्मा, एएसआई राजकुमार ठाकुर, आरक्षण रोहित, राजेश टांडिया और नितिन की भूमिका रही।

इधर, किशोरी का पीछा करना पड़ा महंगा
जिले के बड़वारा थाना क्षेत्र के भगनवारा में एक किशोरी का बुरी नीयत से पीछा करने व गाली-गलौज करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि पीडि़त किशोरी की शिकायत पर आरोपी नंदलाल नागवंशी के खिलाफ जान से मारने की धमकी देना व बुरी नीयत से पीछा करने पर प्रकरण दर्ज किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो