scriptनर्मदा में उतराता मिला लापता युवती और युवक का शव | Missing girl and the dead body of a youth found in Narmada | Patrika News

नर्मदा में उतराता मिला लापता युवती और युवक का शव

locationजबलपुरPublished: Jul 09, 2020 12:36:24 am

Submitted by:

santosh singh

ग्वारीघाट थाना अंतर्गत नर्मदा नदी के सिद्धघाट और जिलेहरी घाट के बीच बुधवार को 28 वर्षीय युवक और दरोगाघाट में 23 वर्षीय युवती का शव उतराता मिला

 dead body of a youth

dead body of a youth

जबलपुर. ग्वारीघाट थाना अंतर्गत नर्मदा नदी के सिद्धघाट और जिलेहरी घाट के बीच बुधवार को 28 वर्षीय युवक और दरोगाघाट में 23 वर्षीय युवती का शव उतराता मिला। पुलिस ने सूचना पर शवों को नदी से निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। युवती दो दिन से लापता थी। जबकि युवक की बाइक दो दिन पहले भटौली पुल पर लावारिश हालत में मिली थी। पुलिस ने दोनों प्रकरणों को जांच में लिया है।
ग्वारीघाट पुलिस के अनुसार पीपी कॉलोनी निवासी राजकुमार सेन (28) सैलून की दुकान में काम करता था। वह छह जुलाई को सुबह 10 बजे घर से दुकान जाने के लिए निकला था। रात में उसकी बाइक भटौली पुल पर लावारिस हालत में मिली थी। बाइक की डिक्की में उसका मोबाइल मिला था। राजकुमार के पिता मोतीलाल सेन ने मंगलवार को ग्वारीघाट थाने में गुम इंसान कायम कराया था। सिद्धघाट और जिलेहरी घाट के बीच शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त राजकुमार सेन के रूप में हुई।
दरोगाघाट में मिली लापता युवती की लाश
राजकुमार का शव मिलने के कुछ देर बाद दरोगाघाट में 23 वर्षीय युवती की लाश मिली। लाश की शिनाख्त बेलबाग थाना क्षेत्र निवासी लापता युवती के रूप में हुई। वह दो दिन से लापता थी। कुछ दिन पहले ही युवती ने मदन महल थाने में सहकर्मी के खिलाफ शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का प्रकरण दर्ज कराया था। दोनों कपड़े की दुकान में काम करते थे। युवती ने शिकायत में आरोप लगाया था कि युवक ने शादी करने का झांसा देकर उससे बलात्कार किया और शादी से मुकर गया था। आशंका व्यक्त की जा रही है कि इसी से परेशान होकर उसने आत्महत्या की होगी। उधर, फरार आरोपी को मदन महल पुलिस ने बुधवार सुबह उसके घर से गिरफ्तार किया।

Missing girl dead body found in Narmada
IMAGE CREDIT: patrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो