Mobile पर बात करते-करते आ गई मौत पर बेखबर रहा यह शख्स

Mobile पर बात करते-करते आ गई मौत पर बेखबर रहा यह शख्स

deepak deewan | Publish: Nov, 14 2017 02:58:24 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

मोबाइल पर बात करते-करते थाम लिया मौत का दामन

जबलपुर। मोबाइल पर बात करना कई बार जानलेवा बन जाता है, हर कोई यह बात जानता है पर मानता नहीं है। बाइक पर सवारी करते हुए, कार ड्राइव करते हुए, बाइक चलाते हुए या सडक़ पार करते हुए मोबाइल पर बात करना शगल बन चुका है। कई जाने जा चुकी हैं, अनेक दुर्घटनाएं घट चुकी हैं पर सबक लेने को कोई तैयार ही नहीं दिखता। मोबाइल का यह एडिक्शन शहर के एक और आदमी की जान ले चुका है। यह मजदूर मोबाइल पर बात करते-करते जानलेवा करंट की चपेट में आ गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। तिलवारा थाना क्षेत्र स्थित शास्त्री नगर इलाके में यह हादसा हुआ।

तिलवारा पुलिस को त्रिपुरी चौक निवासी प्रतिपाल सिंह राजपूत से दुखद सूचना मिली। उसने पुलिस को बताया कि वह शास्त्री नगर स्थित मोहित नागेश के मकान में काम करता है। वहीं पर उसका एक और साथी लेबर नरेश चढ़ार भी काम कर रहा था। सोमवार की दोपहर नरेश मोबाइल पर बात करते हुए छत पर चला गया। नरेश छत की बाउंड्री के पास पहुंच गया और टहलते हुए आगे बढ़ा कि अचानक गिर पड़ा। पता चला कि मकान के पास से गुजरी हाईटेंशन लाइन में जाकर वह चिपक गया था और कुछ देर लाइन से चिपके रहने के बाद वह गिर गया। उसे प्रतिपाल और अन्य मजदूर उठाकर मेडिकल अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


मोबाइल में हो गया था मशगूल

तिलवारा थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर इलाके के एक निर्माणाधीन मकान में यह हादसा हुआ। साथी मजदूरों के मुताबिक युवक काम के दौरान मोबाइल पर बात करते-करते छत पर टहल रहा था। वह बातों बहुत मशगूल हो गया था और मकान के पास से गुजरी हाईटेंशन लाइन का भी उसे ध्यान नहीं रहा। जैसे ही वह चिपका उसके चीखने की आवाजें सुनकर दूसरे मजदूर पहुंचे और मजदूर को मेडिकल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

 




MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned