scriptयुवक को लात-जूतों से पीट गोबर खाने किया मजबूर, वीडियो वायरल… | mobile capture of Hooligans's handiwork | Patrika News
जबलपुर

युवक को लात-जूतों से पीट गोबर खाने किया मजबूर, वीडियो वायरल…

लात-जूतों से पिटाई का वीडियो वायरल होने पर मची सनसनी, संजीवनी नगर थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस करेगी जांच

जबलपुरOct 01, 2015 / 12:58 pm

जबलपुर ऑनलाइन

mobile capture of Hooligans's handiwork

mobile capture of Hooligans’s handiwork

जबलपुर। बदमाश और उसके साथी एक युवक को जूते और लाठी से पीट रहे थे। उसे घसीटकर अपशब्द कह रहे थे। जबरन शराब पिलाकर गोबर खाने तक मजबूर किया। घटना संजीवनी नगर थाना क्षेत्र के भेड़ाघाट बाइपास की बताई जा रही है। बुधवार को वायरल हुए इस वीडियो ने शहर में सनसनी फैला दी। बदमाश और उसके साथियों ने खुलेआम वारदात की, लेकिन खौफ के चलते न तो पीडि़त थाने पहुंचा और न किसी ग्रामीण ने आवाज उठाने की कोशिश की।


क्या है वीडियो में

वीडियो में पेड़ और चबूतरा नजर आ रहा है। वहां बदमाश सफेद शर्ट और नीला पैंट पहने खड़ा है। वह चश्मा लगाए है। उसके साथी लाठियां लिए खड़े हैं। बदमाश के हाथ में डिस्पोजल है, जिसमें शराब है। पास ही गोबर पड़ा है। बदमाश युवक को शराब पीने और फिर गोबर खाने को कह रहा है। युवक माफी मांग रहा है, लेकिन बदमाश और उसके साथियों पर इसका असर नहीं होता। इसके अलावा वीडियो में बदमाश और उसके साथी युवक को घसीट रहे हैं। लात और लाठियां मार रहे हैं। वहां मौजूद युवक के परिजन बदमाश और उसके साथियों से मिन्नतें कर रहे हैं।


चोरी से बनाया वीडियो

बदमाशों की इस करतूत का वीडियो एक ग्रामीण ने चोरी से बनाया। बदमाशों के खौफ के चलते उसने पुलिस में शिकायत नहीं की, लेकिन वीडियो को वायरल कर दिया। यह वीडियो दिनभर शहर के लोगों के पास सोशल नेटवर्र्किंग साइट्स के माध्यम से पहुंचता रहा। जानकारी के अनुसार बदमाश का गांव में इतना खौफ है कि पीडि़त ने पुलिस से शिकायत तक नहीं की। किसी ग्रामीण ने भी मुंह नहीं खोला। जबकि, बदमाश जब युवक को पीट रहे थे, तब वहां ग्रामीणों का मजमा लगा था।


शिकायत हो तो करें कार्रवाई

बदमाश और उसके साथियों के खिलाफ अभी तक शिकायत नहीं आई है। वीडियो की जानकारी नहीं है। यदि शिकायत होती है, तो कार्रवाई की जाएगी।

-जीपी पाराशर, एएसपी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो