सनकी मनचला: युवती को बदनाम करने के लिए सुलभ कॉम्प्लेक्स का सहारा लिया

दीवारों पर लिख दिया मोबाइल नम्बर, आने लगे आपत्तिजनक फोन

Mobile numbers written on the walls

By: shyam bihari

Published: 06 Jan 2020, 09:30 PM IST

जबलपुर। कार्रवाई नहीं होने से जबलपुर में मनचलों की हरकतें बढ़ती जा रही हैं। कहीं सरेराह छेड़छाड़ कर रहे हैं, तो युवतियों को बदनाम करने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं। जबलपुर के गढ़ा थानांतर्गत रहने वाली 27 वर्षीय युवती को एक साल से युवक परेशान कर रहा था। विरोध करने पर मनचले ने सबक सिखाने के लिए युवती का मोबाइल नम्बर सुलभ कॉम्प्लेक्स में लिख दिया। इसके बाद से युवती के मोबाइल पर लोगों के आपत्तिजनक फोन आने लगे। परेशान होकर युवती ने सोमवार को गढ़ा थाने में आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, धमकी देने का प्रकरण दर्ज कराया।

पुलिस के अनुसार युवती ने बताया कि एक साल से राजाबाबू कुर्मी उसे परेशान कर रहा है। पांच नवम्बर को राजाबाबू ने रास्ता रोककर उसके साथ आपत्तिजनक व्यवहार किया। शोर मचाने पर भाग गया। बाद में वह फेसबुक, वाट्सऐप में बदनाम करने की धमकी देने लगा। डर की वजह से युवती घर चली गई। कुछ दिन बाद उसके मोबाइल पर आपत्तिजनक फोन आने लगे। तब उसे मालूम चला कि राजाबाबू ने सुलभ कॉम्प्लेक्स की दीवार पर उसका नम्बर आपत्तिजनक मैसेज के साथ लिखा है। इसी कारण आए दिन कई युवकों के फोन उसके मोबाइल पर आ रहे हैं।
किशोरी के साथ छेड़छाड़
वहीं, जबलपुर के ही रांझी थानांतर्गत एक मनचले ने 17 वर्षीय किशोरी के साथ छेड़छाड़ की और विवाद करते हुए धमकी देकर भाग गया। पुलिस के अनुसार किशोरी रविवार शाम सात बजे मोहल्ले के दुकान पर जा रही थी। रास्ते में बादल यादव नाम के युवक ने उससे छेड़छाड़ की। विरोध करने पर अपशब्द कहते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस का कहना है कि मनचलों पर कोड रेड की टीम कार्रवाई करती है। लेकिन, सही ढंग से शिकायत नहीं होने के चलते वे बच जाते हैं। पुलिस का कहना है कि युवतियों को मनचलों से डरना नहीं चााहिए। उनके बार में तुरंत शिकायत करनी चाहिए। समय रहते पुलिस कार्रवाई होने से आरोपियों को आसानी से पकड़ा जा सकता है।

shyam bihari Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned