scriptMobile teacher robbed:महिला शिक्षक से चाकू की नोक पर मोबाइल की लूट | Mobile teacher robbed at the tip of a knife from a female teacher | Patrika News

Mobile teacher robbed:महिला शिक्षक से चाकू की नोक पर मोबाइल की लूट

locationजबलपुरPublished: Jun 06, 2020 02:29:41 pm

Submitted by:

santosh singh

-गोहलपुर शांतिनगर समता कॉलोनी की घटना, घर के सामने टहल बेटी के साथ टह रही थीं, वहीं गोरखपुर में दवा दुकान कर्मी से लूट का प्रयास, चाकू से जानलेवा वार

Robbed in morena

Robbed in morena

जबलपुर। लॉकडाउन के बाद बदमाश भी सक्रिय हो गए हैं। शुक्रवार रात को बाइक सवार दो लुटेरों ने गोहलपुर के शांतिनगर में चाकू की नोक पर महिला शिक्षक से मोबाइल छीन लिया। बेटी ने शोर मचाते हुए पकडऩे की कोशिश की तो लुटेरों ने चाकू निकाल लिया। लूट की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की, लेकिन वे हाथ नहीं आए। इसके कुछ देर बाद बाइक सवार दो लुटेरों ने गोरखपुर में फारेस्ट गार्ड के पास दवा दुकान कर्मी से पैसे छीनने का प्रयास किया। सफल नहीं हुए तो सीने व पेट पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। दोनों वारदातों की सूचना पर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे थे।
झपट्टा मारकर छीन लिया मोबाइल-
पुलिस के अनुसार शांतिनगर समता कॉलोनी हनुमान मंदिर के सामने रहने वाली 55 वर्षीय सरला जैन गोविंदगंज स्कूल में शिक्षक हैं। 24 वर्षीय बेटी शैली जैन के साथ रात आठ बजे के लगभग भोजन कर बाहर टहल रही थी। तभी मां के मोबाइल पर किसी का फोन आ गया और वह बात करने लगीं। उसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे। बाइक के पीछे बैठे बदमाश ने झपट्टा मारकर सरला जैन से मोबाइल छीन लिया।
सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई वारदात
बेटी शोर मचाते हुए दौड़ी तो बदमाश ने चाकू निकाल लिया। इसके बाद दोनों तेजी से बाइक लेकर निकल गए। लगभग 20 मिनट बाद पुलिस को इसकी खबर लगी। लूट की ये वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। बदमाशों का चेहरा व वाहन का नम्बर स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। हालांकि पुलिस हुलिए के आधार पर लुटेरों की तलाश में जुटी है। एसपी सिटी अमित कुमार बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।
उधर, दवा दुकान कर्मी को बदमाशों ने चाकू मारा, पैसा छीनने का प्रयास
गोरखपुर पुलिस के अनुसार बरगी हिल्स राधा कृष्ण मंदिर के पास रहने वाला रतिलाल प्रसाद सिविक सेंटर में दवा दुकान में काम करता है। रात में दुकान बंद होने पर वह बाइक से घर जा रहा था। फॉरेस्ट गार्ड ऑफिस के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे रोक लिया। दोनों ने पास में रखे पैसे मांगे। उसने विरोध किया तो दोनों ने चाकू से सीने व पेट पर ताबड़तोड़ कई वार कर घायल कर दिया। बदमाशों के जाने के बाद रतिलाल ने किसी तरह बाइक चलाकर घर पहुंचा। वहां से उसे मेडिकल में भर्ती कराया गया। वारदात की सूचना पर एसपी, एएसपी, सीएसपी व गोरखपुर की पुलिस पहुंची थी। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो