scriptHotel collapse case: फरार कारोबारी महेश केमतानी की नागपुर में मिली लोकेशन | most wanted businessman mahesh kemtani and sons location in Nagpur | Patrika News
जबलपुर

Hotel collapse case: फरार कारोबारी महेश केमतानी की नागपुर में मिली लोकेशन

क्राइम ब्रांच की टीम नागपुर और मुंबइ रवाना, फरार पुत्र की लोकेशन भी स्पॉट हुइ

जबलपुरApr 21, 2018 / 11:19 am

deepankar roy

most wanted businessman mahesh kemtani and sons location in Nagpur,most wanted criminal,most wanted munda,hotel collapse case ,most wanted businessman of hotel collapse case in jabalpur,five star hotel collapse case most wanted businessman,five star hotel collapse case most wanted businessman of mp,jabalpur hotel collapse case fir,kemtani group,maruti suzuki jabalpur,jabalpur police,mahesh kemtani,kemtani builders,credai,Jabalpur,mp govt forgets,tncp,Jabalpur Private hospital,

most wanted businessman mahesh kemtani and sons location in Nagpur

जबलपुर। केमतानी ग्रुप की निर्माणाधीन फाइव स्टार होटल कौशल्या ग्रेंड की इमारत ढहने से दो लोगों की मौत के बाद से फरार कारोबारी महेश केमतानी और उसके पुत्र आशीष केमतानी नागपुर में छिपे हुए है। दोनों गिरफ्तार करने की कोशिश में जुटी क्राइम ब्रांच को महेश और आशीष के फोन की आखिरी लोकेशन नागपुर में मिली। इसके बाद दोनों के फोन बंद हो गए। साइबर सेल द्वारा यह जानकारी निकाले जाने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई। दोनों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।

मुंबई भाग सकते है
मोबाइल लोकेशन के आधार पर क्राइम ब्रांच की एक टीम ने नागपुर में डेरा डाल दिया है। वहीं, एक दूसरी टीम मुंबइ के लिए रवाना हो गइ है। पुलिस को आशंका महेश और उसका बेटा नागपुर के रास्तें मुंबइ भाग सकते है। इसके चलते पुलिस सतर्क है और मुंबइ में भी दोनों को गिरफ्त लेने की तैयारी है। पुलिस के शिकंजा कसने से केमतानी के लिए मुसीबत बढ़ गइ है। उल्लेखनीय है कि केमतानी गुप द्वारा तिलवारा रोड में बनाए जा रहे होटल की इमारत का एक हिस्सा करने के बाद 2 लोगों की मौत हो गइ थी। मलबे में दबकर करीब 23 लोग गंभीर रुप से घायल हुए थे। इस मामले में पुलिस द्वारा महेश और आशीष पर प्रकरण दर्ज किए जाने के बाद दोनों शहर से रातों-रात भाग गए।

इस बात की जुटा रहे जानकारी
इधर एक टीम खुफिया तौर पर पता लगा रही है कि वहां केमतानी के कौन-कौन रिश्तेदार और परिचित रहते हैं। मामले में तीन आरोपित जेल चले गए हैं। आर्किटेक्ट शैलेष नेमा और अभिनव मिश्रा की तलाश के लिए भी पुलिस ने एक टीम बनाई है। पुलिस ने निर्माणाधीन इमारत के मालिक आशीष केमतानी उसके पिता महेश केमतानी, आर्किटेक्ट शैलेष नेमा, अभिवन मिश्रा, ठेकेदार संतोष शिवहरे और गुड्डू राय पर मामला दर्ज किया है।

अधिकारी, कर्मचारी भी निशाने पर
पुलिस यह भी पता लगा रही है कि नगर निगम के किस-किस अधिकारी और कर्मचारी की इस मामले में संदिग्ध भूमिका है। यह माना जा रहा है कि पुलिस, नगर निगम के अधिकारी और कर्मचारियों को भी आरोपित बना सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो